ताज़ा खबरेंमनोरंजनराजनीति

बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुईं

मशहूर बॉलीवुड गायिका अनुराधा पौडवाल आगामी लोकसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं। भजनों की अपनी मधुर प्रस्तुतियों के लिए मशहूर पौडवाल ने भाजपा मुख्यालय में घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

भाजपा नेताओं के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान, पौडवाल ने उस पार्टी के साथ गठबंधन करने में अपनी खुशी पर जोर दिया, जिसके बारे में उनका मानना ​​​​है कि सनातन धर्म (सनातन धर्म) के साथ उसका मजबूत संबंध है। उन्होंने कहा, “मुझे भाजपा का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है, यह सरकार हमारे पारंपरिक मूल्यों में गहराई से निहित है।”

ये भी पढें  राहुल और प्रियंका दोनों हालात के मारे लगते हैं. मुझे लगता है कि उनकी माता को उन दोनों को इस तरह से टॉर्चर नहीं करना चाहिए

जब उनसे लोकसभा चुनाव में उनकी संभावित उम्मीदवारी के बारे में सवाल किया गया, तो पौडवाल ने कहा कि उन्होंने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है और इस मामले पर पार्टी के मार्गदर्शन का पालन करेंगी।

पहले प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, पौडवाल के भाजपा में शामिल होने के निर्णय को राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ उनकी उपस्थिति से चिह्नित किया गया था।