मनोरंजनविडियोज़

Sushmita Sen Video Viral : सुष्मिता सेन की फिटनेस को देखकर हर कोई हो गया हैरान -1 डिग्री में उतरी ठंडा स्विमिंग पूल में.

Sushmita Sen Video: सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है. सुष्मिता सेन ने इस वीडियो में अपने आप को एक स्विमिंग पूल में उतारा है लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस समय वहां का तापमान -1 डिग्री है जिसके बाद सुष्मिता सेन के फैंस काफी हैरान है.

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी एक्शन थ्रिलर सीरीज आर्या के तीसरे सीजन को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है।उन्होंने आर्या 3 की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सभी लोग सुष्मिता सेन की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढें  Hanuman OTT Release Date : अगर आप भी थिएटर में हनुमान मूवी देखने से रह गए हैं वंचित तो इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे तेजा सजा की इस मूवी को

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अज़रबैजान की वेकेशन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है,जिसमें सुष्मिता सेन -1 डिग्री के बीच स्विमिंग पूल में स्विमिंग करते हुए दिखाई दे रही है।
सुष्मिता सेन का जो लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उसमें आप देख सकते हैं की वीडियो की शुरुआत एक फिल्म की तरह हो रही है। जहा शुरुआत में वह स्विमिंग पूल और फिर बर्फ से ढके पहाड़ को दिखाया जाता है फिर वीडियो का फोकस होता है और एक्ट्रेस हॉट वॉटर पूल में स्विमिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं।इस समय सुष्मिता सेन ने ब्लैक कलर की स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनी हुई है और वह जब पानी के बीच से निकलती है तो उनके एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं

ये भी पढें  Pawan singh akshara singh suhagrat romance : पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को बेड पे लेटाकर मना रहे थे सुहागरात यूट्यूब पे वीडियो हो रहा काफी वायरल,रोमांस का हद हुआ पार ।

सुष्मिता ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘बर्फ से ढके पहाड़, माइनस 1 डिग्री तापमान, एक गर्म आउटडोर पूल और उसमें छलांग लगाने की विश…उफ्फ क्या एक्सपीरियंस है…आजाद होने के लिए और नेचर के साथ.’

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Instagram) का कंपकपाती ठंड के बीच स्विमिंग करने के वीडियो पर नेटीजन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और एक्ट्रेस की फिटनेस की खूब तारीफें कर रहे हैं.सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Aarya 3) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की क्राइम-थ्रिलर सीरीज आर्या का सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 फरवरी से स्ट्रीम होने वाला है.