मनोरंजन

Bollywood Update News : क्या आपको पता है कि रेखा ने रितिक रोशन को मारा था जोरदार थप्पड़, जाने यह अनसुना किस्सा

रितिक रोशन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उन्हें उनके डांस और एक्शन की वजह से काफी जाना जाता है। इन दिनों वह अपनी फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।इस फिल्म में ऋतिक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं यह फिल्म काफी समय के बाद आ रही है जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।लोग इन्हें देखने के लिए काफी बेसब्र भी रहते हैं लेकिन आज हम उनकी फिल्म फाइटर के बारे में बात नहीं करने वाले हैं बल्कि हम उनकी फिल्म कोई मिल गया की बात कर रहे हैं जब ऋतिक रोशन को रेखा ने जोरदार थप्पड़ मारा था।

ये भी पढें  Rekha - Dharmendra Affair : जानिए क्या हुआ जब रेखा को दिया धर्मेंद्र ने धोखा, वजह बने थे अमिताभ, कारनामा करने से भी हुई थी वंचित

रितिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कहो ना प्यार है से की थी और यह फिल्म हिट भी साबित हुई थी। साल 2000 में आई यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई इसकी सफलता के बाद उनकी दूसरी सबसे बड़ी फिल्म आई थी।कोई मिल गया इस साइंस फिक्शन फिल्म में रितिक की मां की किरदार में रेखा दिखाई दी थी।आपने यह फिल्म जरूर देखी होगी।

ऋतिक यानी रोहन मेहरा अपने पिता का कंप्यूटर चलाने की कोशिश करते हैं और उनके दूसरे प्लेनेट से कनेक्शन होने लगता है। तभी अचानक रितिक की मां यानी की रेखा वहां आ जाती है और उसे जोरदार थप्पड़ मार देती हैं लेकिन इस सीन से पहले रेखा ने ऋतिक से कहा था कि वह चाहती हैं कि यह रियल लगे इसलिए वह उन्हें वास्तव में थप्पड़ मारेंगी, और उन्होंने ऐसा ही किया. लेकिन ऋतिक को इसका बिलकुल यकीन नहीं था.

ये भी पढें  Rohit Sharma - Sarfaraz Khan : रोहित शर्मा ने बांधे सरफराज खान की तारीफों के पुल, रोहित शर्मा बोले- वह रनों का भूखा है

ऋतिक को रेखा की बात से लगा कि शायद उन्होंने यह मजाक में कहा है लेकिन जब उन्हें थप्पड़ पड़ा तो वह और वहां मौजूद बाकी लोग भी हैरान रह गए.
कोई मिल गया’फिल्म से भी ऋतिक ने काफी नाम कमाया. इस फिल्म में ऋतिक की एक्टिंग को काफी ज्यादा सराहा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.