मनोरंजनवायरल वीडियो

Bride Dance Video : दुल्हन ने दूल्हे के आगे लगाए जबरदस्त ठुमके, किये ऐसे इशारे की दूल्हा भी हो गया मदहोश, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की दुल्हन स्टेज के सामने छम्मक छल्लो गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। दुल्हन गाने के स्टेप को कॉपी करने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन अपने भारी आउटफिट की वजह से वह इसे सहजता से नहीं कर पा रही है।

वही दूल्हा दुल्हन के पीछे खड़ा हुआ है और अपनी दुल्हन को डांस करते हुए देख रहा है. जैसा कि सभी को पता है की शादी का सीजन चल रहा है और इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन के कई ऐसे वीडियो है जो लगातार वायरल हो रहे हैं।यह वीडियो काफी पसंद भी किए जाते हैं।

ये भी पढें  रणबीर की 'रामायण' पार्ट 1 में यहां तक की कहानी दिखेगी, तीनों पार्ट की टाइमलाइन पता चल गई

इनमें लोग डांस का वीडियो डालते हैं तो कभी हंसी मजाक का वीडियो भी डालते हैं। आजकल हर कोई दुल्हन अपनी एंट्री के साथ डांस जरूर करती है। कई बार तो उनके साथ उनके दूल्हे भी देते हैं। वही सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन स्टेज पर डांस कर रही है और दूल्हा पास खड़े होकर उसे देख रहा है।

लोगों को दुल्हन का यह डांस काफी पसंद आ रहा है और दुल्हन काफी सुंदर भी लग रही है। अब उसका यह जबरदस्त डांस वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो मे जो दुल्हन नजर आ रही है वह नेपाल की है। दुल्हन स्टेज पर सबके सामने छम्मक छल्लो गाने पर डांस कर रही है।

ये भी पढें  दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंच कुछ अनोखे अंदाज में फूलों से नहीं चिप्स के पैकेट से सजाई अपनी कार

दुल्हन गाने के स्टेप्स को कॉपी करने की पूरी कोशिश कर रही है।वहीं पास खड़ा दूल्हा भी उसके डांस को देख रहा है। दूल्हा काफी खुश भी नजर आ रहा है और मुस्कुराते हुए वह दुल्हन के साथ डांस भी करने लगता है। दूल्हा दुल्हन का हाथ पड़कर उसके साथ डांस कर रहा है और दोनों काफी खुश भी लग रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wedding_tales_nepalनाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लड़का आर्मी वाला लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों को शादी की शुभकामनाएं. तीसरे यूजर ने लिखा- दुल्हन को देखने का दूल्हे का अंदाज़ बहुत प्यारा है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.