कंगाल हुई ज़रीन खान, बोली- सलमान खान से नहीं मांगूंगी मदद, वह बदले में मुझसे….

Copy

जरीन खान ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पहली ही फिल्म जरीन को बड़ी बजट और सुपरस्टार के साथ मिली. यह फिल्म सुपरहिट तो नहीं हुई लेकिन इसमें जरीन खान के रोल को काफी ज्यादा पसंद किया गया.

कुछ लोगों ने जरीन को कटरीना कैफ का हमशक्ल भी कहा . कटरीना कैफ से शक्ल मिलने के वजह से जरीन खान को फिल्मों में ज्यादा काम भी नहीं मिल पाया. जब जरीन को फिल्में नहीं मिल रही थी तो उन्होंने हॉट फिल्मों मे काम किया.

बोल्ड फिल्मों में किया काम-

हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में जरीन का ग्लैमरस अवतार दिखने को मिला लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस के हाथ निराशा ही लगी. हिंदी फिल्मों में काम न मिलता देख जरीन खान ने पंजाबी फिल्मों की ओर रुख किया.एक्ट्रेस को जो भी प्रोजेक्ट मिलता है उसके लिए उनसे हॉट फोटोज दिखाने को कहा जाता है या तो बोल्ड सीन से भरे प्रोजेक्ट ही ऑफर किए जा रहे हैं.

इस पर बात करते हुए जरीन ने कहा कि वह तब तक दोबारा से अभिनय की ओर नहीं जाएंगी जब तक उन्हें कोई उनकी पसंद का प्रोजेक्ट नहीं मिल जाता.

https://thebharatnama.com/zarin-had-no-works/
Zarin Had No Works – video

सलमान से नहीं लेंगी मदद-

इन दिनों जरीन कई मुश्किलों का सामना कर रही है,उन्हें काम नहीं मिल पा रहा. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अपने घर में कमाने वाली अकेली इंसान है जिस वजह से परेशानी हो रही है.

जब उनसे सलमान से मदद लेने के पूछा गया तो जरीन ने साफ कहा कि सलमान सब की बहुत मदद करते हैं और उन्होंने उनकी भी बहुत मदद की है. लेकिन इस बार वह सलमान से मदद नहीं लेंगी. जरीन खान ने कहा कि वह सलमान खान को तंग नहीं करना चाहते उन्हें पता है कि सलमान खान जरूर उनकी मदद करेंगे लेकिन फिर भी वह सलमान खान से मदद नहीं मांगना चाहती.

Facebook Comments Box