Categories: Jara Hat ke

शादी के पहले बिस्तर पर लेटे जोड़े को देखकर आप भी गर्व महसूस करेंगे

शादी के सीजन में जहां हर गली में शहनाई बजती नजर आ रही हैं वहीं एक जगह तो कुछ ऐसा हुआ, जिससे आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं। जहां यह तो आपने सुना ही होगा कि दुनिया में हर इंसान एक जैसा नहीं होता है। यहां कुछ नेक दिल के बंदे भी होते हैं,जो समाज को लेकर अपनी सोच रखते हैं।

वैसे ही आज हम आपको एक ऐसे दूल्हे से मिलवाने जा रहे हैं जिसने अपनी शादी के दिन ऐसा काम किया है जिसे देखकर आपका सीना गर्व से फूल जाएगा। जी हां,आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के एक युवक की जिसका नाम उज्जैन है।

यह एक ऐसा अपवाद वाला दूल्हा साबित हुआ है जिसने अपनी शादी के मौके पर समाज के लिए कुछ हटके करना चाहा। जिसने पत्नी के साथ फेरे लेने से पहले कुछ ऐसा किया जिसे देखकर वहां मौजूद लोग दंग रह गए।

दरअसल जैसे ही फेरे लेने की बारी आई वैसे ही डॉक्टर की टीम पहुंच गई, जिसे देख सब लोग घबरा गए,फिर दूल्हे ने सब कुछ शांत कराया और बताया कि वह थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए ब्लड डोनेट करना चाहता है। इसलिए जो कोई भी ब्लड डोनेट करना चाहता है वह आगे आकर ब्लड दे सकता है।

जहां दूल्हे की बात मानकर बाराती में से कुछ लोगों ने और दूल्हे ने कुछ यूनिट का खून दान किया। जहां आपको बता दे कि यह रक्त थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों की मेडिकल सहायता के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.