सालों बाद अंकिता लोखंडे का छलका दर्द, कहा – रोल के बदले बड़े प्रड्यूसर ने मेरे साथ से क्स

Copy

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड जिन्होंने सुशांत के जाने के बाद न्याय की मांग कर मोर्चा संभाला था आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं । अपनी विडियोज और फोटोज से हेडलाइन बनाने वाली अंकिता इस बार एक बहुत ही संवेदनशील वजह से खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल अंकिता ने एक इंटरव्यू में अपने साथ बीती एक ऐसी घटना का जिक्र किया जिससे बॉलीवुड में एक बार फिर खलबली मच गई है। लोग इसे मी टू कैंपेन से भी जोड़ रहें हैं। अंकिता बताती है कि ये घटना उन दिनों की है जब मैं अपने करियर कि शुरुआत कर रही थी , दूसरी घटना तब की है जब टीवी में सफल होने के बाद मैं फिल्में करना चाहती थी। अंकिता के अनुसार उनका फायदा उठाने का सोचने वाला एक बहुत बड़ा एक्टर है ।

सुशांत के गुजर जाने के बाद से अंकिता की जिंदगी आसान नहीं रही , जहां सुशांत के फैंस अंकिता पर कई तरह के आरोप लगा रहे थे पर अब अंकिता पूरी तरह से तैयार है हर मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए , चाहे वो उनकी रिलेशनशिप कि बातें हो या फिर उनकी प्रोफेशनल लाइफ की । उन्होंने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में सारी बातें खुल कर बताई। अंकिता ने बताया कि पहला अनुभव तब का है जब वो महज 19 साल की थीं और अपने करियर कि शुरुआत करना चाहती थी। उस वक़्त प्रोड्यूसर की तरफ से उन्हे यह बात भेजवाई गई थी कि अगर रोल पाना है तो कॉम्प्रोमाइज करना सीखो । उस वक़्त वो 19 साल की थी पर अंकिता बताती है कि वो काफी स्मार्ट थीं । अंकिता ने जब संदेश पहुंचाने वाले से ये पूछा कि उनका प्रोड्यूसर किस तरह का कॉम्प्रोमाइज चाहता है , तो उसने बताया कि वो आप के साथ सोना चाहता है । अंकिता को इसपर बहुत गुस्सा आया और उन्होंने कहा कि आपके प्रोड्यूसर को एक टैलेंटेड लड़की नहीं बल्कि वो लड़की चाहिए जो उनके साथ सो सके । अंकिता आगे बताती है कि इसके बाद प्रोड्यूसर ने उनसे माफी भी मांगी और कहा कि जल्द ही मैं आपके साथ एक फिल्म बनाऊंगा , तब अंकिता ने फिल्म में काम करने से साफ मना कर दिया ।

दूसरी घटना तब की है जब अंकिता टीवी पे सफल हो चुकी थी और फिल्मों में अपना भविष्य तलाश रही थी । इसी दौरान जब वो एक एक्टर से मिलीं तो उनके हाथ मिलाने के टच से ही अंकिता को बहुत असहज महसूस होने लगा । उन्होंने अपना हाथ झट से पीछे कर लिया। अंकिता ने कहा कि मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं लेना चाहती क्यूंकि वो बहुत बड़ा एक्टर है । अंकिता बतातीं हैं कि उससे मिलने के बाद ही मैंने में ही मन यह सोच लिया था कि यहां भी गिव एंड टेक का मामला है जो मुझसे नहीं हो पाएगा ।

Facebook Comments Box