Yashika Basera : मेरा क्या कसूर की एक्ट्रेस ने शेयर किया ऐसा हॉट वीडियो, थम गई देखने वालों की सांसें

राजस्थान के झुंझुनू गांव सोनासर से निकलकर फिल्मों में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस याशिका बसेरा इन दिनों इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है। याशिका बसेरा ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो छोटी जगह से निकलकर आज फिल्मी पर्दे पर अपना नाम बना चुके हैं. ऐसे में ही एक है याशिका बसेरा जो राजस्थान के छोटे से गांव से निकलकर मुंबई में अपना बड़ा नाम बना रही है.

Yashika Basera Hot Video
मेरा क्या कसूर की एक्ट्रेस ने शेयर किया ऐसा हॉट वीडियो

याशिका बसेरा का जन्म 21 नवंबर 1992 में हुआ था. यह सामान्य परिवार से हैं और इनकी माता ग्रहणी है इनके एक छोटा भाई और बहन है. याशिका बसेरा ने बीएसटीसी की पढ़ाई करने के बाद अपने परिवार वालों के सामने फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की लेकिन उनके परिवार वालों ने उन्हें आगे की पढ़ाई के लिए जयपुर भेज दिया. याशिका बसेरा जयपुर में पढ़ाई के साथ-साथ कई मंच नाटकों में हिस्सा लेने लगी.

मेरा क्या कसूर की एक्ट्रेस ने शेयर किया ऐसा हॉट वीडियो

2011 में राजस्थानी फिल्म कैया जाऊं सासरिए में डेब्यू किया. इसी के चलते याशिका बसेरा की 2011 में ही एक और फिल्म ‘मेरा क्या कसूर’ भी रिलीज हुई. ये फिल्मी भी राजस्थानी भाषा में ही थी, लेकिन याशिका बसेरा का मन बॉलीवुड में काम करने का था इसलिए उन्होंने एक बार फिर घर में इस बारे में बात की और वे मान गए। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद यशिका मुंबई चली गई. वहां जाकर उन्होंने डीडी नेशनल के सिरीयल बंधन कच्चे धागों का, बातें कुछ अनकही जैसे सीरियल में काम किया.

इसके बाद याशिका बसेरा ने जय जय बजरंगबली सीरियल में भी काम किया और इससे उन्हें एक नई पहचान मिली. बता दें कि याशिका बसेरा किस्मत कनेक्शन, सावधान इंडिया जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। याशिका बसेरा ने बताया कि वह सलमान खान के साथ लीड रोल में काम करना चाहती हैं इसके साथ ही वह अपने फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी फिल्म बनाना चाहती हैं. याशिका बसेरा एक वीडियो में मर्डर फिल्म के गाने पर वाइट साड़ी पहन डांस कर रही हैं, जिसने लोगों को मंदाकिनी की याद दिल दी है।