दिल्ली में महिला और बेटी की लोहे की रॉड और डंडों से पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में एक घटना सीसीटीवी के कैद हो गई । घटना में एक महिला और उसकी बेटी की लोहे की रॉड और सरिये के डंडे से पिटाई कि जा रही है। कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला अपनी कार की पार्क करती है और उनके बगल कि सीट और पीछे की सीट पे बैठी लड़की नीचे उतर जाती है। तभी एक महिला वहां कुछ लड़कों को लेकर वहां आती हैं , लड़के लड़कियों के साथ मार पीट करने लगते हैं । ड्राइविंग सीट पे बैठी महिला भी जब नीचे उतरती है तो लड़के उनकी भी जमकर पिटाई करते हैं । इस पूरी वारदात को कैमरे ने कैद कर लिया ।

इस घटना का आरोप पीड़िता ने आम आदमी पार्टी की विधायक बंदना कुमारी पर लगाया है । उनका कहना है कि 19 नवंबर की रात उन्हे और उनकी बेटी को बेरहमी से पिटा गया । वो कहती हैं कि हमलावर बंदना कुमारी ने भेजे थे क्यूंकि मैंने उनके पति पे 2019 में एफआईआर दर्ज करवाया था । मैं उनके गलत कामों का भांडा फोडती रहती हूं। जबकि बंदना कुमारी ने सारे आरोप को बेबुनियादी बताया । वो कहती हैं कि पीड़िता उनके बगल में ही रहती हैं , और आरोप लगाना उनकी आदत सी बन गई है ।

दिल्ली में महिला और बेटी की लोहे की रॉड और डंडों से पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना
From Twitter

इस पूरे मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है । पर बंदना कुमारी पे अभी तक एफआईआर नहीं हुई है। पुलिस ने हमलावारों को हिरासत में ले लिया है । अब इस मामले कि पूरी जांच के बाद ही ये पता चलेगा कि बंदना कुमारी ने हमला करवाया था या किसी और ने।