विक्की के साथ शादी के एक महीने में ही पछताने लगी कटरीना, सास बहू में हो रही है जम कर खट-पट

साल 2021 के शुरुआती से साल खत्म होते- होते कई कलाकार शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। इन सभी नवविवाहित जोड़ों में से सबसे अधिक चर्चा अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी पर हुई थी। बीते साल दोनों की शादी का अधिक बातों में रहने का कारण ये था कि उन्होंने अपनी शादी को बिल्कुल ही शाही तरीके में किया था। जिसमें उन्होंने दिल खोलकर सिर्फ खर्चा ही नहीं किया बल्कि इस मौके का भरपूर आनंद लिया. वहीं दोनों की विवाह की तस्वीरें भी इन्टरनेट पर काफी ज्यादा शेयर हुई थी। जिसे प्रशंसकों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था, और उनकी जोड़ी आज भी वायरल होती है। अपनी शादी के बाद ही दोनों कलाकार हनीमून मानने चले गए थे और वहां से आने के बाद दोनों अपने एक नए घर में शिफ्ट हो गए.

वहीं, विवाह के बाद दोनों कलाकार अपने-अपने काम की ओर वापस लौट चुके हैं। एक तरफ जहां अभिनेता विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। वहीं कैटरीना कैफ भी अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर- 3’ की शूटिंग में व्यस्त हो चुकी हैं। लेकिन इसी सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल होते दिख रहा है। जिसे देखकर मानो ऐसा लग रहा है कि कैटरीना कैफ अपने सास-ससुर से लड़ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते हुए कमेंट्स भी कर रहे हैं।

vicky kaushal katrina kaif

इस वायरल वीडियो को देखकर ये साफ़ पता चल रहा है कि कैटरीना कैफ का अपने सास-ससुर व कौशल परिवार से मनमुटाव हो गया है। वहीं अभिनेता विक्की कौशल के माता-पिता भी अपनी बहु से नाराज़ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिस पर उनके प्रशंसक जहां अभिनेत्री का समर्थन कर रहे हैं। वहीं इसे लेकर लोगों का मानना है कि विक्की के माता- पिता की नाराजगी जरूरी भी है क्योंकि कैटरीना कैफ के कारण से ही उनका बेटा विक्की कौशल उनसे दूर उनकी बहु के साथ जाकर रहने लगा है।

vicky kaushal family

सोशल मीडिया के यूज़र्स का कहना है कि यह सिर्फ दरअसल अभिनेत्री की वजह से ही हुआ है। इस स्थिति की जिम्मेदार सिर्फ कैटरीना ही हैं। वहीं अगर हम बात करें अभिनेत्री कैटरीना कैफ की तो उनके प्रशंसक ये दावा कर रहे हैं कि कैटरीना इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। कैटरीना -विक्की से शादी करके पछता रही हैं, जबकि उनके चेहरे पर खुशी साफ झलकती है.

Facebook Comments Box