सर्जरी की मदद से हॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्ट्रेस बन गई है मर्द, 6 पैक एब्स में अब दिखने लगी है ऐसी

Copy

हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एलेन पेज ने सर्जरी की मदद से अपना जेंडर बदलवा लिया। यही नहीं एक्ट्रेस ने 6 पैक एब्स भी बनवा लिए। हाल ही में सोशल मीडिया पर एलेन पेज ने अपने 6 एब्स के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया। एलेन जूनो इंसेप्शन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं ।एलेन ने अपना नाम भी बदल कर ऐलट पेज रख लिया है । 2020 में उन्होंने खुलासा किया था कि वो एक ट्रांसजेंडर हैं।

Elliot Page Six Pack Abs Viral Photo: elliot page shares bare chested photo  in six pack abs for the first time since coming out as transgender- सर्जरी  के बाद मर्द बनी हॉलिवुड
ellen

एलेन ने एक मीडिया पर्सन से बात करते हुए कहा कि बचपन में तो वो एक साधारण लड़की कि तरह ही थीं पर टीनएज आते आते उनके बॉडी में बदलाव आने लगे पर फिर भी उस वक़्त उन्होंने खुद को टॉमबॉय का कर संभाला था। पर अब ये उनके लिए हेक्टिक हो रहा था। इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि 2007 में जूनो फिल्म के प्रमोशन के दौरान रेड कार्पेट पर मैंने एक ड्रेस पहनी थीं । पर मै अपनी खुद की ही तस्वीर नहीं देख पा रही थी। इंस्पेक्शन के दौरान भी ऐसा ही कुछ हुआ था मैंने एक ड्रेस पहनी थीं जिस वजह से मुझे बहुत अनकंफर्टेबल लग रहा था । शो के बाद मुझे पैनिक अटैक आ गए थे ।

ऐलेट बताते हैं कि जब भी वह लड़की के कपड़े पहनते थे तब उन्हे बहुत असहज महसूस होता था। इस वजह से वे काफी परेशान रहने लगे थे लेकिन जब सर्जरी के बाद मैंने अपना जेंडर बदला तो मुझे ऐसा महसूस हुआ मानो मैंने खुद को फिर से पा लिया हो। ऐलेट बताते हैं कि उन्होंने खुद बॉडी में हो रहे बदलाव को महसूस किया है यही वजह है कि वो ट्रांसजेंडर समुदाय की बहुत रेस्पेक्ट करते हैं और उनकी तकलीफों को समझते हैं।

बता दें पेज ने 2014 में खुलेआम यह बात कही थी कि उन्हे लड़कों में कोई दिलचस्पी नहीं है। बल्कि वो अपनी पार्टनर लड़की में ही ढूंढ रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने कनाडा की डांसर एम्मा पोर्टर से 2018 में शादी कर ली हालांकि इसी साल दोनों का डाइवोर्स फाइल हो चुका है । 2020 में पेज ने बताया था कि वो एक ट्रांसजेंडर है और सर्जरी करा चुके हैं ।

Facebook Comments Box