खत्म हुआ इस दिग्गज का करियर ? अब धोनी भी नहीं बचा पाएंगे अपना फेवरेट खिलाड़ी !

Copy

भारतीय क्रिकेट टीम में सुरेश रैना का बहुत ज्यादा नाम है. चेन्नई सुपर किंग्स में एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना का जोड़ी काफी ज्यादा जचता है. फैन्स एम एस धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं. लेकिन आपको बता दें कि इस समय सुरेश रैना काफी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं.

आईपीएल 2021 के पहले सुरेश रैना कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. ना तो वह भी कुछ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आपको बता दें कि सीएसके की सबसे बड़ी कमजोरी सुरेश रैना बन गए हैं.

फिर फ्लॉप हुए रैना- आपको बता दें कि 2021 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना जीता हुआ मैच गंवा दिया. इस मैच में ऋतुराज ने शतक बनाया था फिर भी महेंद्र सिंह धोनी की टीम 7 विकेट से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाली मैच हार गई. रैना सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रैना ने अब तक आईपीएल 2021 के 12 मैचों में 160 रन बनाए हैं. उनका औसत सिर्फ 20 के करीब रहा है.

खराब फॉर्म में चल रहे हैं रैना-
बात अगर आई पी एल 2021 के दूसरे चरण की करें तो सुरेश रैना इसमें भी लगातार फ्लॉप ही होते जा रहे हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में सुरेश रैना ने 6 बॉल पर 4 रन ही बनाया. ऐसे में सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक कमजोरी साबित हो रहे हैं जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर करने की मांग लगातार उठ रही है.

क्या इस सीजन के बाद संन्यास लेंगे रैना?

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना ने भी क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी. यह आईपीएल उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुरेश रैना सन्यास ले सकते हैं.

Facebook Comments Box