Video Viral : पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर जिम में दोनों की कर दी चप्पलों से धुनाई

Copy

मध्यप्रदेश में एक जिम के अंदर एक महिला ने अपने पति को जिम में ही रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने शख्स की वहीं पर जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार महिला और उसके पति के बीच तीन तलाक का केस चल रहा है। घटना भोपाल के कोहेफिजा इलाके की है। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। भोपाल के कोहेफिजा इलाके के सुजा फिटनेस सेंटर का मामला है।

Chapal Se pita

उरबा शाही ने अपने पति-तल्हा शमीम को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने पहले अपने पति की प्रेमिका को ही पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद बीच-बचाव करने आए पति को भी उसने चप्पलों से पिटाई कर दी। वहीं खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया।

Twitter Video

वीडियो में साफ दिख रहा है कि उरबा पति को बालों से खींच रही है और उसपर चप्पल बरसा रही है। महिला ने पहले तो दोनों को चप्पलों से पीटा और फिर दोनों के बालों को पकड़कर पीटा। वीडियो में युवक, पत्नी से कहता सुनाई दे रहा है, कि कोर्ट हो चुका है। इसी पर उसकी पत्नी कहती है कि तीन तलाक का केस चल रहा है इसपर। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे अपने पति पर काफी समय से शक था और इसी वजह से उसने अपने पति का हर जगह पीछा किया था। इसी क्रम में उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ जिम में पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने अब मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Facebook Comments Box