क्यों Vivek Agnihotri ने King Khan को ताना मारा तो Bhaijan तंज? Vivek Agnihotri ने कहा…

बॉलीवुड के लिए 2022 के आखिरी छह महीने काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। साल की शुरुआत में, फिल्म उद्योग इस बात का जश्न मना रहा था कि आखिरकार दो साल बाद थिएटर 100 प्रतिशत क्षमता पर खुल गए। लेकिन तब उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इन दो सालों में दर्शकों का सिनेमा देखने का टेस्ट पूरी तरह से बदल गया है. यही वजह रही कि कोरोना महामारी के बाद साल 2022 में रिलीज हुई पहली फिल्म ‘बधाई दो’ फ्लॉप हो गई।

Why did Vivek Agnihotri taunt King Khan then Bhaijan taunted
क्यों Vivek Agnihotri ने King Khan को ताना मारा तो Bhaijan तंज? Vivek Agnihotri ने कहा…

वहीं आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई। हां, फिल्म जरूर हिट हुई थी, लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म को कोरोना कल से पहले जितनी हाइप मिल सकती थी, उतनी नहीं मिली. फिर आई 32 साल पुरानी कहानी, ‘द कश्मीर फाइल्स’। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की इस घटना ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, बल्कि देश के लोगों को भी भावुक कर दिया.

आपको बता दें कि यह बॉलीवुड की इकलौती ऐसी फिल्म है जिसने आईएमडीबी की टॉप 5 पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट में जगह बनाई है। यही वजह है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म का उदाहरण लेते हुए उन पर तंज कसा है. जी हां, निर्देशक ने बॉलीवुड के डूबने की वजह दोनों कलाकारों का नाम लिया है।

डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब तक बॉलीवुड में ये शाहरुख खान, बादशाह और सुल्तान रहेंगे, तो हिंदी सिनेमा डूब जाएगा।

अगर आप लोगों की कहानियों के सहारे इसे जन-उद्योग बनाते हैं, तो यह वैश्विक फिल्म उद्योग का नेतृत्व करने में सक्षम होगा। यह सच है।’

Facebook Comments Box