आर्यन खान को जमानत न मिलते ही पूजा ददलानी का रो-रो कर हुआ बुरा हाल। जानें कौन है ये

Copy

जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है तब से उनके फैमिली मेंबर काफी ज्यादा परेशान दिख रहे हैं. उनके फैमिली मेंबर के साथ-साथ एक और नाम काफी ज्यादा चर्चे में है और यह नाम है पूजा ददलानी. एनसीबी के ऑफिस में पूजा ददलानी को कई बार देखा गया. आइए बताते हैं पूजा ददलानी के बारे में जो आर्यन खान को एनसीबी के कस्टडी में देख कर रो पड़ी थी.

13 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई उस दौरान भी पूजा ददलानी को वहां स्पॉट किया गया. पूजा और शाहरुख का प्रोफेशनल रिश्ता है लेकिन वह शाहरुख खान के परिवार के साथ काफी ज्यादा जुड़ी हुई है. पूजा ददलानी 9 साल पहले शाहरुख खान के मैनेजर के तौर पर ज्वाइन की थी. शाहरुख खान के परिवार के साथ उनका रिश्ता काफी ज्यादा गहरा है.

आर्यन खान सुहाना खान और अबराम के साथ पूजा का बॉन्डिंग काफी ज्यादा देखने को मिलता है. कई बार सोशल मीडिया पर पूजा के साथ शाहरुख खान के बच्चों का फोटो देखने को मिलता है.

13 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में शाहरुख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई थी और यहां भी पूजा ददलानी मौजूद थी.पूजा और शाहरुख के बीच यूं तो कनेक्शन प्रफेशनल है, लेकिन इतने लंबे समय से वह ऐक्टर के लिए काम करती रही हैं कि अब इस परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं.

पूजा सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं, इन फोटोज में पूजा ददलानी का शाहरुख खान के परिवार के साथ एक स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलता है.

पूजा उस वक्त काफी सुर्खियों में रहीं जब आर्यन को एनसीबी कस्टडी से रिहाई न मिलकर उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत की सजा सुनाई गई थीं. कोर्ट में सुनवाई के समय पूजा ददलानी के आंसू रुक नहीं रहे थे, वह आर्यन की हालत देखकर लगातार रोए जा रही थीं.

Facebook Comments Box