Personality

पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल में से कौन है दिल्ली के जीबी रोड की सेक्स वर्कर्स की पसंद

Advertisement

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद सियासत पूरी तरह से गरमाई हुई है। जहां नतीजों के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है, लेकिन इस बार वोटर्स ने कई आधार पर अपने नेता के चुनाव करने का फैसला लिया है।

हर वोटर अपनी चुनावी मुद्दे को लेकर जागरूक है। पिछली सरकार में क्या कमियां रही और क्या अच्छाइयां रही इसी क्रम में जब एक न्यूज़ वेबसाइट ने दिल्ली में जीबी रोड की सेक्स वर्कर से बात की तो उन्होंने खुलकर अपनी समस्या को सामने रखते हुए बताया कि आखिर उन्हें दिल्ली में किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
जब उनसे पूछा गया कि पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल में से उनके लिए कौन बेहतर है तो सेक्स वर्कर्स ने कुछ इस तरह से जवाब दिया।

यह भी पढ़ें-  ISI and china training terrorists to carry out terror attack in Jammu and Kashmir | जम्मू-कश्मीर और PoK में ISI के साथ चीन रच रहा नई आतंकी साजिश

बातचीत के दौरान दिल्ली जीबी रोड कि सेक्स वर्कर ने बताया कि यहां पर बहुत गंदगी है। कोई भी सफाई कर्मी यहां पर सफाई के लिए नहीं आता है, जिसकी वजह से चारों ओर गंदगी फैली रहती है। यहां पर पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ते हुए देखते हैं। सेक्स वर्कर्स ने यह भी कहा कि हम चाहते हैं कि हमारी समस्याओं को भी मुख्यधारा के लोगों की तरह देखा जाए और उसका भी वैसे ही निदान किया जाए जैसे कि आम आदमी की समस्याओं का किया जाता है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि उन्होंने इस बात की भी मांग की है कि हमारे खिलाफ हो रही हिंसा को रोकने के लिए कानून बनाए जाएं और उन पर अमल भी किया जाए।

यह भी पढ़ें-  Hathras Case: Anna hazare says guilty should be hanged | हाथरस मामले पर अन्ना हजारे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- दोषियों को फांसी पर चढ़ाना जरूरी

अगर देखा जाए तो सेक्स वर्कर्स राजनीतिक पार्टियों में किसी तरह से कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते पर पिछले 5 सालों में इन सेक्स वर्कर को अरविंद केजरीवाल सरकार पर पूरा भरोसा रहा है। आम नागरिक के तौर पर इन सेक्स वर्कर में ज्यादातर महिलाएं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पसंद करती हैं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top