मीडिया से बात करते हुए भड़के जीजा आयुष शर्मा, कहा – मैं सलमान के टुकड़ों पर नहीं पलता

Copy

बॉलीवुड के भाईजान की नई मूवी ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है। इस मूवी में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नज़र आ रहे हैं। मालूम हो कि इस फिल्म से पहले एक्टर आयुष शर्मा फिल्म ‘लवयात्री’ में दिखे थे, जिसे सलमान खान ने ही प्रोड्यूस किया था। अब इस फिल्म में दोनों एक साथ दिख रहे हैं। ये सब चीजों को देखते हुए दर्शक ये मान रहे हैं कि भाईजान के जीजा आयुष शर्मा के पास जो कुछ भी हैं, सलमान खान की वजह से ही है। मालूम हो की आयुष ने सलमान की बहन से शादी भी की है।

मीडिया से बात करते हुए भड़के जीजा आयुष शर्मा, कहा - मैं सलमान के टुकड़ों पर  नहीं पलता - Newzmenia
salman khan

अब इन सारी बातों पर खुल कर आयुष शर्मा ने अपनी बात रखी है। जिसमें उन्होंने कहा, ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि मेरी लाइफ में कोई भी छोटी चीज़ होती है। जैसे मान लो मैंने कार खरीदी, तो लोगों को लगता है कि अच्छा तुम्हें ये सलमान ने दिया होगा। या फिर तुमने ये किया, अच्छा सलमान की वजह से हुआ होगा। मेरे पास भी पैसे हैं, मैं ऐसे ही यहां-वहां नहीं घूम रहा।

एक्टर आयुष शर्मा ने आगे कहा, लेकिन मुझे लगता है, चलो ठीक ही है। मुझे क्रिटिसिज़्म पसंद है, मुझे नेगेटिविटी अच्छी लगती है। जब कोई मुझे ट्रोल करता है, तो मुझे खुशी होती है। क्योंकि मुझे लगता है कि मैं एक दिन इन सब लोगों को गलत साबित कर दूंगा। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पहली बार ट्रोल किया गया, तो उन्हें लगा क्यों? उन्होंने क्या गलत किया है? उनके साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है? फिर उन्होंने क्रिटिसिज़्म को हेल्दी तरीके से लेना शुरू कर दिया।

Facebook Comments Box