Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. विनोद खन्ना भी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है. दयावान फिल्म का गाना आज फिर तुम पर प्यार आया है जब रिलीज हुआ था तब यह गाना छा गया था.आज भी बॉलीवुड की फिल्मों में जब भी बोल्ड सीन्स का जिक्र होता है तब दयावान फिल्म का आज फिर तुम पर प्यार आया है गाने का ज़िक्र एक बार जरूर किया जाता है.1988 में आई फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच काफी हॉट सीन्स फिल्माए गए थे.

उन दिनों विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने मे ज्यादा हीरोइन डरा करती थीं।ऐसा कहा जाता है कि विनोद खन्ना अक्सर किस करते समय बेकाबू हो जाते थे।विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म प्रेम धरम को शूट करते समय बहक गए थे , जब डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी विनोद डिंपल को लगाताक किस करते रह गए।

https://thebharatnama.com/madhuri-intimate-with-vinod-khanna/
Madhuri Intimate Video

माधुरी दीक्षित की फ़िल्म ’दयावान’ फिल्म का गाना आज फिर तुमपे प्यार आया है उन दिनों काफी हिट हुई थी। इसकी वजह इस गाने में दिए गए माधुरी और विनोद खन्ना के बीच हॉट सीन्स भी थे। फिरोज खान की इस फिल्म में जब माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन शूट किया जा रहा था, तब माधुरी को देखते ही विनोद खन्ना ने अपना खो दिया और उनके होंठ ही काट डाले।

Dayavan

माधुरी दीक्षित ने जब इस सीन को फिल्म से हटाने के लिए फिरोज खान को कहा था वह साफ मना कर दिए ।इस हॉट सीन के कारण माधुरी को ट्रोल भी होना पड़ा। माधुरी दीक्षित को आज भी उस बात का अफसोस है और वह उसे अपने फिल्मी सफर का सबसे खराब मानती है.

Madhuri

विनोद खन्ना ने जितनी भी एक्ट्रेसेस के साथ इंटीमेट सीन्स दिए, उनका सबके साथ लड़ाई रहा। डिंपल से लेकर माधुरी तक उनके साथ दोबारा ऐसे सीन्स फिल्माने से मना कर दिया। हीरोइन विनोद खन्ना से इतना डरने लगी की वो उनके साथ फ़िल्म करने से डरने लगी. कई हीरोइन विनोद के साथ फ़िल्म करने से साफ मना कर देती थी.

Facebook Comments Box