जब यूजर ने कहा- ‘फिल्म जगत का कुत्ता’,फिर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपने पोस्ट, कमेंट और बयानों कि वजह से चर्चे में रहते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्हे बॉलीवुड का कुत्ता कह दिया गया। जिसके बाद डायरेक्टर ने अपने अंदाज में इसका जवाब दिया कि उनका ट्वीट जबरदस्त ढंग से ट्रेंड होने लगा। ये सारी कहानी उस फोटो की वजह से शुरू हुई जिसमे अनुराग डायरेक्टर मार्टिन स्कॉर्सेस के पैर छूते दिख रहे थे।

यूजर ने कहा- 'फिल्म जगत का कुत्ता', डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उसी अंदाज में दिया  करारा जवाब | user said Anurag Kashyap is dog of Cinema the film director  replyed on this
anurag kashyap

अनुराग को यूजर ने कहा सिनेमा का कुत्ता
बात कुछ यूं हुई थी कि 17 नवंबर को डायरेक्टर मार्टिन स्कार्सेस का बर्थडे था । इस मौके पर डायरेक्टर अनुराग ने उनके साथ की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी जिसमें वो उनके पैर छूते नजर आते हैं। जिसे सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने बहुत पसंद किया पर एक यूजर ने कुछ ऐसा कमेंट किया की अनुराग को इसका जवाब देना पड़ गया । यूजर ने कमेंट कर कहा कि सिनेमा के भगवान , सिनेमा के कुत्ते के साथ क्या कर रहे हैं ? यहां यूजर ने अनुराग को सिनेमा का कुत्ता कहा।

अनुराग का धांसू जवाब
यूजर के इस कमेंट के बाद अनुराग ने मज़ेदार रिएक्शन दिए।उन्होंने भौं भौं लिखा ।अब इस रिएक्शन के बाद उनका ये ट्वीट तो खूब ट्रेंड हुआ । जिसपे कुछ ने हसने वाली इमोजी शेयर कि तो किसी ने उन्हे ड्यूड ऑफ सिनेमा भी कहा । एक यूजर ने तो अनुराग को भगवान कह खूब चुटकी ली।

मार्टिन और अनुराग
आपको बता दें कि मार्टिन ने अनुराग को एक बार एक खत लिखा था और उनकी फिल्मों की तारीफ कि थी। मार्टिन ने कहा था कि उन्होंने अनुराग के फिल्म देव डी और गैंग्स ऑफ वासेपुर को खूब एंजॉय किया था। उन्होंने आगे लिखा कि अगर आप न्यूयॉर्क आइएगा तो मुझसे जरूर मिलिएगा।

अब तक का सबसे बड़ा अवॉर्ड

अनुराग ने मार्टिन के उस खत को शेयर करते हुए ट्वीट किया की यह मेरा अब तक का सबसे बड़ा अवॉर्ड है। आपको बता दें कि डायरेक्टर की अपकमिंग फिल्म दोबारा है जिसमे तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी लीड रोल में नजर आएंगे।

Facebook Comments Box