फोन गुम होने पर सारा ने पैपराजी के सामने लगाई दौड़, कैमरे में कैद हुआ नजारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई जनरेशन की अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभी हाल ही में मुंबई में एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं थी। अकसर ही सारा को पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाते हुए देखा गया है पर इस बार सारा फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं। दरअसल हुआ कुछ यूँ की सारा (Sara Ali Khan) का फोन खो गया था, जिसके बाद भी फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे तो वह झुंझला सी गईं। अब सोशल मीडिया पर सारा का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हुए वीडियो के अनुसार सारा अली खान (Sara Ali Khan) कार से उतरती हैं और कहती हैं, ‘अरे मेरा फोन गुम गया’। वह तेजी से स्टूडियो की तरफ भागती हैं। जब वह वापस लौटती हैं तो पैपराजी फिर उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगती है। बस इसी बात पर सारा (Sara Ali Khan) झुंझला जाती हैं और कहती हैं, ‘यहां मेरा फोन गुम गया है और आप लोग मेरी फोटोज खींच रहे हो’ इसके बाद वह कार में बैठ जाती हैं। पर जब कुछ फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं, मैम फोन मिला तो वह कहती हैं, हां मिल गया

मालूम हो की अभी कुछ दिनों पहले ही सारा (Sara Ali Khan) ने सरेआम पैपराजी से हाथ जोड़कर माफी भी मांगी थी। तब इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो गया था। दरअसल, इनदिनों सारा फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के इवेंट्स में व्यस्त है, इसी फिल्म के सॉन्ग ‘चका चक’ (Chaka Chak) के लॉन्‍च में तभी वो हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी। पर इवेंट्स से लौटते समय सारा के गार्ड ने किसी को धक्का मर दिया था।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

इसी घटना का वीडिओ तभी जमकर वायरल हुआ था दरसअल वीडियो में देखा गया कि सारा अपनी कार के पास जा रही हैं और वह आसपास खड़े मीडियावालों से पूछ रही हैं, ‘क‍िधर है, क‍िधर है, ज‍िसको गिराया.’ सभी लोग कहते हैं, ‘ज‍िसको ग‍िराया वह चले गए।’ इसके बाद सारा (Sara Ali Khan) गुस्सा जाती है, और पलटते हुए अपने स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को समझाते हुए कहती हैं, ‘आप प्‍लीज क‍िसी को धक्‍का मत दो, प्‍लीज ऐसा मत करो।’ इइसके बाद अपने गार्ड की गलती के लिए सारा सभी से हाथ जोड़कर माफी भी मांगती है।

Facebook Comments Box