विवेक ओबेरॉय के लिए जब सलमान खान से भिड़ गए थे सोहेल खान, फिर भी टूट गई थी दोस्ती

भाईजान सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान अपने दोस्त विवेक ओबेरॉय की वजह से अपने भाईजान सलमान खान से भिड़ गए थे। यह वो दौर था जब विवेक ओबेरॉय और सल्लू मिया में ऐश्वर्या रॉय को लेकर ठन गई थी।

sohel khan salman khan

सोहेल खान 20 दिसंबर को 50 साल के ही गए। वो एक बेहतरीन एक्टर के साथ साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने हेल्लो ब्रदर, जब प्यार किया तो डरना क्या, औजार और जय हो जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट कि है। डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान एक वक़्त एक्टर विवेक ओबेरॉय के इतने अच्छे दोस्त थे कि उनके लिए वो अपने भाई सलमान खान से भी भिड़ गए थे। फराह खान के साथ एक इंटरव्यू में खुद एक्टर विवेक ओबेरॉय ने बताया था कि सलमान को लेकर जब ऐश्वर्या और विवेक के बीच दरार आ गई थी , तब सोहेल भाई अपने दोस्त विवेक का पैचअप करवाने की पूरी कोशिश कर रहे थे।

sohel salman

विवेक ने बताया था कि अरबाज खान और सोहेल खान दोनों ही उनके बहुत अच्छे दोस्त थे। ऐसे में जब विवेक और सलमान का टक्कर हुआ तो सोहेल अपने भाई के साथ नहीं बल्कि दोस्त विवेक के साथ खड़े थे।

vicek oberoi

पर ऐश्वर्या और विवेक के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विवेक और सोहेल की प्यारी बॉन्डिंग टूट गई। विवेक मानते हैं की प्रेस कांफ्रेंस में उनसे गलती हो गई थी । वे कुछ लोगों के बहकावे में आकर यह कदम उठा लिए थे। ऐसे में अब विवेक कि अरबाज और सोहेल खान दोनों से दोस्ती टूट चुकी है।

salman khan arbaj khan
Facebook Comments Box