जब सिरफिरे ने आमिर खान की बेटी इरा खान के बॉयफ्रेंड को दिया धमकी, कहा- इरा को हाथ लगाया तो…

Copy

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान की बेटी की खूबसूरती के आजकल सभी दीवाने हैं। स्टार किड्स के चर्चाओं में उनका नाम फिलहाल सबसे आगे चल रहा है। कारण है उनका अपने ब्वॉयफ्रेंड संग आए दिन इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करना।

Threatened Ira Khan's boyfriend
जब सिरफिरे ने आमिर खान की बेटी इरा खान के बॉयफ्रेंड को दिया धमकी

इन तस्वीरों में इरा अपने प्रेमी के साथ काफ़ी खुश नजर आती हैं। नूपुर भी अपनी लाइफ पार्टनर के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं और वह भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसने इरा खान और नूपुर को हैरानी में डाल दिया है

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

दरअसल, इरा खान को लेकर उनके ही एक प्रशंसक ने उनके ब्वॉयफ्रेंड को धमकी दे डाली है। हुआ यूं कि नूपुर शिखरे एक सोफे पर बैठकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को स्क्रोल कर रहे हैं। स्क्रोल करते हुए जब वह इरा खान के साथ खुद के एक वीडियो पर पहुंचते हैं और कमेंट सेक्शन में जाते हैं तो अचानक उनकी नजर एक ऐसे कमेंट पर पड़ती है, जिसे देखकर वह आश्चर्यचकित हो गये। इस कमेंट में इरा खान के एक प्रशंसक ने नूपुर को धमकी देते हुए उन्हें हाथ न लगाने की नसीहत दे डाली है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

कमेंट में इरा खान के चाहने वाले ने लिखा, ‘खबरदार, जो इरा खान को छुआ? इरा सिर्फ मेरी है।’ इसकी जानकारी हमें तब हुई, जब नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया। जब नूपुर ने इस कमेंट को पढ़ा तो उन्हें इरा खान के फैंस को चिढ़ाने के लिए इरा के साथ कुछ शरारत करने की सूझी। नूपुर तुरंत अपनी जगह से धीरे-धीरे हीरा के पास पहुंचे और प्यार से उनको छूते हुए उनकी गालों पर किस किया और वापस अपनी जगह पर बैठ गए।

Facebook Comments Box