41 की Shweta Tiwari जब 21 की Palak Tiwari पर पड़ी भारी, इन दो नारियों की खूबसूरती में उलझ गई दुनिया सारी

1. कहते हैं खूबसूरती की कोई मिशाल नहीं होती, इसकी कोई जागीर नहीं है, कुदरत की इस अनोखे तोहफे का हिस्सेदार कोई भी हो सकता है, और कुदरत ने इसी रहमत को अदाकारा श्वेता तिवारी में बखूबी बख्शा है, और उनकी ही खूबसूरती उनकी बेटी पलक तिवारी को विरासत में मिली है।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

2. यक़ीनन अगर जो लोग इन्हें नहीं जानते होंगे वे इन्हें देखकर कह भी नहीं सकते कि ये माँ बेटी है। इनकी तस्वीरें देखकर तो कोई कह ही नहीं सकता। इनके उम्र के बीच का आंकड़ा लगभग 20 सालों का है, श्वेता तिवारी 41 की तो उनकी बेटी 21 की हैं।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

3. खूबसूरती के मायने में एक से बढ़कर एक हैं दोनों माँ बेटी। हुस्न और अदाएं ऐसी कि अगर हम तारीफ शुरू करें तो ये खत्म ही ना हो। इसलिए ही तो हम भी इनकी तारीफ करते कह रहे हैं कि इन दो नारियों के आकर्षण अंदाज में वाकई दुनिया उलझकर आश्चर्यचकित रह गई हैं।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

4. समस्या तो इस बात की है भला लोग पहचाने कैसे मां कौन है और बेटी कौन, ये पता ही नहीं चलता। अदाकारा श्वेता तिवारी की खूबसूरती के चर्चे तो दो दशकों से लोगों में हो ही रहे हैं। लेकिन अब पलक तिवारी भी आ गई हैं अपने हुस्न के जलवे बिखेरने।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

5.पलक तिवारी में उनकी मां और कलाकार श्वेता तिवारी का रूप साफ दिखाई देता है, आखिर ये हो भी क्यों ना, आखिरकार माँ से ही पाया है ये उन्होंने ये रंग रूप।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

6. श्वेता तिवारी की उम्र 41 साल की हो चुकी हैं और उनकी बेटी पलक तिवारी अभी मात्र 21 साल की हैं. लेकिन स्टाइल और खूबसूरती की बात करे तो ये दोनों ही माँ बेटी एक दूसरे को तगड़ा मुकाबला देती हैं.

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

7. श्वेता तिवारी फिल्म और टीवी जगत की उन सितारों में से हैं जिन्हें “ब्यूटी विद ब्रेन” कहा जाता है और अब उन्हीं के बताये कदम पर चल रही हैं उनके बेटी पलक तिवारी।

Shweta Tiwari and Palak Tiwari

अब यह तय करना तो आपका काम है कि माँ ज्यादा खूबसूरत है या बेटी ?

Facebook Comments Box