जब फरहान के घर रंगेहाथों पकड़ी गई थी श्रद्धा, शक्ति कपूर ने खींचकर निकाला था बाहर

Copy

अपनी बेहतरीन अदाकारी , खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने पर्सनल लाइफ के वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं।आपको बता दें एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फ़िल्म ‘तीन पत्ती’ रिलीज हुई थी. इस फ़िल्म में श्रद्धा ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और आर माधवन के साथ काम किया था. श्रद्धा कपूर को बड़ी पहचान बनाने के लिए तीन साल का इंतज़ार करना पड़ा था. साल 2013 में आई फ़िल्म ‘आशिकी 2’ से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी. फ़िल्म 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाकर सुपरहिट साबित हुई थी।

जब फरहान के घर रंगेहाथों पकड़ी गई थी श्रद्धा, शक्ति कपूर ने खींचकर निकाला  था बाहर - Newstrend
farhan

बात करें श्रद्धा के पर्सनल लाइफ की तो वो भी काफी दिलचस्प रही है। फिलहाल तो उनका नाम
बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ जोड़ा जा रहा है।बीते दिनों जब श्रद्धा अपने कजन प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए मालदीव गई थी, तब भी रोहन उनके साथ मौजूद थे।खबरों की मानें तो वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रोहन से पहले श्रद्धा और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता, गायक फरहान अख़्तर के रोमांस के किस्से भी खूब सुर्खियों में थे । आइये आज आपको इसी रिलेशनशिप से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताते हैं।

खबरों की माने तो जब श्रद्धा फरहान से मिलने गईं थी तो उनके पिता शक्ति कपूर भी उनके पीछे पीछे पहुंच गए फिर वे श्रद्धा को खींच कर वहां से वापस ले गए ।दरअसल, शक्ति कपूर को यह रिश्ता पसंद नहीं था. जबकि गुजरे जमाने की एक्ट्रेस और श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे भी इस रिश्ते के ख़िलाफ़ थी।

34 वर्षीय अदाकारा श्रद्धा कपूर का अफेयर आदित्य रॉय कपूर के साथ भी रह चुका है. दोनों ने सुपरहिट फ़िल्म ‘आशिकी 2’ में साथ काम किया था. जहां दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे, बाद में यह रिश्ता खत्म हो गया था इसके बाद श्रद्धा का नाम फरहान अख़्तर से जुड़ा था।

बता दें श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्मों श्रीदेवी की ‘चालबाज’ और ‘नागिन’ की रीमेक को लेकर सुर्ख़ियों में है. बीते दिनों फ़िल्म ‘नागिन’ से उनका पोस्टर सामने आया था. जबकि अभिनेता फरहान अख़्तर की अपकमिंग फ़िल्म ‘तूफ़ान’ है। दोनों ही अपनी फिल्म्स के प्रोमोशन में काफी व्यस्त हैं।

Facebook Comments Box