जब श्रद्धा कपूर को देख लिया था शक्ति कपूर ने गैर मर्द के साथ एक ही छत के नीचे

Copy

बॉलीवुड के अपने समय के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर ने मनोरंजन की इस दुनिया मे अपना काफी नाम कमाया हैं। बॉलीवुड में शक्ति कपूर की गिनती उन अभिनेताओं में होती है. जिन्होंने अपने जीवन में ज्यादातर विलेन का ही किरदार निभाया है. इसके बावजूद भी शक्ति की लोकप्रियता आज भी किसी भी हीरो से कम नही हैं। शक्ति को आज के समय मे सभी लोग जानते हैं. शक्ति कपूर के पास किसी भी चीज की कमी नही है, क्योंकि शक्ति ने अपने बॉलीवुड कॅरियर में नाम के साथ-साथ पैसा भी बहुत कमाया हैं। वैसे शक्ति कपूर ने बॉलीवुड में सिर्फ नेगेटिव किरदार ही नहीं बल्कि हीरो, विलेन, इमोशनल, कॉमेडी और हर एक तरह के किरदार निभाए है।

खेर ये तो अलग बात है पर इन दिनों सोशल मीडिया पर शक्ति कपूर चर्चा का विषय बने हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में शक्ति की बेटी श्रद्धा कपूर का एक ऐसा क़िस्सा सामने आया है। जिसे जानने के बाद सभी लोग शक्ति कपूर और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर के बारे में बाते कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो के बीच का एक सालो पुराना किस्सा सामने आ रहा हैं जिसके बारे में जानने के बाद सभी लोग काफी ज्यादा हैरान हुए थे। मिली ख़बरों के मुताबिक शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा को किसी और मर्द के साथ एक ही छत के नीचे देख लिए जिसके चलते उनका गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया और अपनी बेटी को वहा से घसीट का ले गए।

Shraddha Kapoor
Sharddha Kapoor Affairs

बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड एक्टर फरहान खान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।जिसके चलते आए दिन श्रद्धा कपूर फरहान खान के घर जाती थी लेकिन शक्ति कपूर जी को यह रिश्ता बिल्कुल भी पसन्द नही था जिसके चलते एक दिन उन्होंने अपनी बेटी का पीछा किया और जब उसे फरहान के घर मे जाते हुए देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया। इसके बाद जो कुछ भी हुआ उसकी आप कल्पना भी नही कर सकते हो। वैसे भी कहा जाता है कि शक्ति को गुस्सा बहुत जल्दी आता है जिसके चलते पूरा बॉलीवुड इनके गुस्से के आगे ख़ौफ़ खाता हैं। ऐसा ही कुछ उस समय हुआ था जब शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को फरहान खान के साथ देख लिए था वह भी फरहान खान के ही घर मे।

बताया जाता है कि शक्ति कपूर ने उस समय अपनी बेटी का श्रद्धा कपूर का हाथ पकड़कर उसे वहां से घसीट कर लेकर आए थे ताकि वह दुबारा फरहान खान के करीब आने की सोचे भी ना। हालाँकि, जब शक्ति कपूर जी से इस किस्से के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे महज़ एक अफ़वाह का नाम दे दिया।

Facebook Comments Box