शाहरुख खान ने सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को जब कहा था- बेटा, इंडिया में हो पंगा न लेना

Copy

हाल ही में एक इवेंट में भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ पहुंची। उस शो को शाहरुख खान होस्ट कर रहे थे । शो पे सानिया ने शाहरुख के साथ डांस भी किया । आपको बता दें उस इवेंट में भारत के साथ साथ पाकिस्तान के भी क्रिकेटर मौजूद थे।

shoeb malik ,saniya mirja, shahrukh khan

शाहरुख ने स्टेज पे शोएब को भी इन्वाइट किया और अपने मजाकिया अंदाज़ में शोएब अख्तर की खूब टांग खीची । वे बार बार सानिया और शोएब के बीच में आ जाते थे और शोएब उन्हे साइड कर सानिया के बगल में खड़े हो जाते थे । इसपर शाहरुख ने कहा कि 4-5 महीने। में ही शोएब सानिया को लेकर काफी पोसेजिव हो गए हैं ।

shoeb malik,saniya mirja

उन दोनों से एक दूसरे में उन्हे क्या पसंद है ये भी पूछा गया जिसपे सानिया ने तो यह उत्तर दिया कि शोएब की बहुत सी बाते उन्हे पसंद है , खासकर उनका शर्माना । पर शोएब ने इसका उत्तर यह दिया की जब तक वो सानिया को समझ पाते , उससे पहले ही उनकी शादी हो गई । इसी पर सलमान ने कहा बेटा पंगा मत लेना अभी तुम इंडिया में हो । शाहरुख ने शोएब से ये भी पूछा की क्या पाकिस्तानी की लड़कियां उनसे पूछते नहीं की उनके रहते वे भारत से लड़की क्यूं लाए। तब शोएब ने कहा पूछती तो है पर इस सवाल का जवाब खुद सानिया है।

Facebook Comments Box