सलमान ने अभिजीत बिचुकले को कहा ‘घर में आकर मारूंगा’ तो कंटेस्टेंट बोले- भाड़ में जाए तुम्हारा शो

Copy

बिग बॉस सीजन 15 में माहौल अभी गरमा हुया है. आज हर सप्ताह की तरह वीकेंड का वार है, और जिसमें सलमान खान को आप गुस्से भरा अंदाज में देखने को मिलेगा. सलमान खान आज किसी को बख्श दे इसके मूड में नहीं हैं.

नई दिल्ली : बिग बॉस सीजन 15 में माहौल की बात करे तो वह बहुत गरमा गया है. आज बिग बॉस के घर सप्ताह का वार है, और वही अभिनेता सलमान खान को गुस्से भरे अंदाज में देखने को मिलेगा. देखकर ऐसा लगता है जैसे सलमान खान आज किसी भी कंटेस्टेंट को बख्शने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं. यही नहीं, सबसे चहतें उमर रियाज को फिजिकल वॉयलेंस की वजह से बिग बॉस हाउस से च दिया गया है. वहीं आज अभिजीत बिचुकले की भी क्लास लगेगी. अभिजीत बिचुकले को बिग बॉस के घर गाली देना और दुर्व्यवहार करना उनके लिए महंगा पड़ेगा. इस तरह से आज बिग बॉस के घर में बिग बॉस कंटेस्टेंट की सलमान खान गुस्से से भरे अंदाज में दिखेंगे और बुरी तरह से क्लास लेने वाले हैं. 

सलमान अभिजीत बिचुकले

बिग बॉस सीजन 15 का जो नया प्रोमो आया है, उसमें हम साफ़ देख सकता है कि सलमान खान कॉन्टेस्ट अभिजीत बिचुकले पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. सलमान खान ने ये बोला कि बिचुकले जो आपने गंदी गंदी गालियां देते हुए लोगों से बोला, अगर कोई अन्य आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा. सलमान खान ने बिचुकले को सचेत कर डांट देते हुए कहा कि अगर कभी भी दोबारा ऐसा किया तो मिड वीक में बालों को पकड़कर बाहर कर दूँगा.

इस पर बिचुकले बोलने की कोशिश करते हैं तो सलमान खान उन्हें बीच में रोक लेते हैं. फिर सलमान उनसे कहते है अगर तुम्हारा व्यवहार इसी प्रकार जारी रहा तो मैं तुम्हें घर में घुसकर मारूंगा. तभी इस प्रोमो में नजर आता है कि बिचुकले सलमान से कहते हैं कि भाड़ में जाए यह शो. इस तरह से हम कह सकते है कि आज का माहौल बहुत गरमा हुया है और अभिजीत बिचुकले आज तो बिल्कुल भी सलमान खान के गुस्से से बचने वाले हैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा.

Facebook Comments Box