जब सैफ ने अमृता को पराए मर्द के कमरे में धकेल दिया, अगर एक सेकंड भी लेट होता फिर..

एक समय था जब अभिनेत्री अमृता सिंह के कई सारे फैन्स थे. बॉलीवुड में अमृता सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्में किया है. अमृता सिंह के दीवाने अमिताभ बच्चन भी हुआ करते थे.

अमृता सिंह ने सैफ अली खान से लव मैरिज शादी किया था. अमृता सिंह और सैफ की शादी हुई थी उस समय अमृता और सैफ दोनों के परिवार इस शादी के खिलाफ था. दीवानगी इतनी हद तक बढ़ गई कि दोनों ने लव मैरिज शादी कर ली.

अमृता और सैफ की शादी के 13 साल बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया और उसके बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली. सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं. सारा अली खान जो सैफ और अमृता की बच्ची है उन्होंने बॉलीवुड में कई सारे हिट फिल्में किया है. उनकी फिल्म केदारनाथ, सिंबा और कई सारी हिट फिल्में है.

हाल ही में बेटी सारा अली खान ने अपनी माँ अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के एक किस्से को शेयर किया था जिसमें उनकी मां गोली खाने से बल बाल बच गई थी. जानिए क्या है पूरी कहानी

उन्होंने इस किस्से को शेयर करते हुए बताया , ” जब मेरी मां और पिता का शादी हुई थी , तो उन्होंने अपने चहरे पर बुट पॉलिश लगाकर अपनी कॉमन फ्रेंड नीलू मर्चेंट को डराने का फैसला किया था । पिताजी ने दरवाजा खोला और मां को रूम के अंदर में धकेल कर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. , रूम में उस समय नीलू अपने पति के साथ सो रही थी.अमृता रूम में अकेले इंटर करने के बाद काफ़ी डर गई थी.

जब नीलू के पति को रूम से चीख-पुकार की आवाज आई तो उन्होंने अपनी बंदूक निकाल ली और उसे अमृता पर तान दिया.सारा ने बताया कि, आखिरी मोमेंट में मेरी मां ने अपना हाथ ऊपर कर दिया और चिल्लाते हुए कहा था, ‘गोली मत चलाना, मैं ‘डिग्गी’ (अमृता सिंह का निकनेम) हूं.इस तरह से अमृता सिंह गोली खाने से बच गई.

आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहती है और उन्हें अपनी मां के साथ बहुत ज्यादा लगाव भी हैं.

Facebook Comments Box