जब मिस्ट्री गर्ल के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़े गए सैफ अली खान, ऐसा था करीना का रिएक्शन

Copy

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्म बंटी बबली 2 के प्रोमोशन में इन दिनों काफी बीजी हैं। इस दौरान वो कई रिएलिटी शोज अटेंड कर चुके हैं और अपनी निजी लाइफ कि कई कहानियां भी शेयर किए हैं। इन दिनों सैफ का ही सुनाया गया एक मज़ेदार किस्सा वायरल हो रहा है।

जब मिस्ट्री गर्ल के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़े गए सैफ अली खान, ऐसा था करीना  का रिएक्शन
saif ali khan

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ ने एक किस्सा सुनाया । उन्होंने बताया कि एक बार वह अपने घर पर थे , तभी अचानक एक महिला उनके घर में घुस गई और सीधा ऊपर कमरे में चली गई। सबसे मज़ेदार बात यह रही कि इसी दौरान करीना भी वहां मौजूद थीं। लेकिन उसने उस महिला से कुछ नहीं कहा । इस 2 साल पुराने किस्से को सैफ ने अपनी को स्टार रानी मुखर्जी के सामने एक रिएलिटी शो में शेयर किया। यह किस्सा तब्बका है जब सैफ अपने परिवार के साथ फॉर्च्यून हाईट्स में रहते थे।

सैफ बताते हैं कि वो औरत ने सबसे पहले डोर बेल बजाया और और जैसे ही दरवाजा खुला वो सीधे ऊपर चली गई। सैफ को देख महिला ने यह तक कहा कि तुम यहां रहते हो और पूरे घर में घूमने लगी। करीना और सैफ दोनों को लग रहा था कि वो उस महिला को नहीं जानते पर उनकी महिला से कुछ भी पूछने कि हिम्मत नहीं हो रही थी।

ये पूरी घटना सुन रानी मुखर्जी हैरान हो गईं। इस बीच में रानी ने सैफ से पूछा कि उनके गार्ड्स ने उस महिला को रोका क्यूं नहीं ? आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसका वीडियो यशराज फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर है।

Facebook Comments Box