जब Rekha कपड़े उतारकर नहाने लगी Vinod Khanna के सामने, शर्मिंदगी महसूस होने के बाद भी क्यों नहाने लगी…

Copy

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अपने करियर के दौरान कई यादगार फिल्मों में किरदार निभाए हैं और लाखों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा का नाम अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होता था. एक्ट्रेस रेखा ने अब फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा हमेशा अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। एक्ट्रेस के लिए यहां तक ​​पहुंचना आसान नहीं था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में उतनी ही सफलता हासिल की है। लेकिन उनके फिल्मी सफर और उनकी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से होंगे, जिनके बारे में लोगों को जानकारी नहीं होगी. बता दें, आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे रेखा कभी नहीं भूल सकती.

rekha and vinod khanna
rekha and vinod khanna

आपको बता दें कि एक घटना पंक्ति के साथ जिसमें बॉलीवुड का एक मशहूर अभिनेता शामिल था। उस अभिनेता ने रेखा के साथ नहाने की जिद की थी। आपको बता दें कि यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर अभिनेता विनोद मेहरा थे। विनोद मेहरा उस समय हिंदी फिल्मों का जाना-माना नाम थे और उस समय उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया था.

रेखा और विनोद मेहरा ने कई हिंदी फिल्मों में एक साथ स्क्रीन शेयर की है। उस वक्त रेखा और विनोद के प्यार की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. और ये वाकया भी दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का है.

रेखा और विनोद मेहरा उस वक्त फिल्म ‘घर’ की शूटिंग में बिजी थे। उस फिल्म के एक सीन के दौरान रेखा को बाथरूम में जाकर नहाना होता है। रेखा नहाने के लिए जाने से पहले विनोद सबसे पहले छिप जाता है और बाथरूम में चला जाता है। आपको बता दें कि रेखा नहाने के लिए कपड़े उतारने लगी थी तभी उसकी नजर पीछे बेंच पर पड़े विनोद पर पड़ी। आपको बता दें कि विनोद को बाथरूम में देखकर रेखा घबरा गईं और उन्होंने विनोद मेहरा को बाहर जाने को कहा।

rekha

आपको बता दें कि दोनों के बीच वाकई में अफेयर चल रहा था। वहीं अफवाहों के मुताबिक कहा जाता है कि दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई थीं कि दोनों ने कोलकाता में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. और जब विनोद रेखा को लेकर उनके घर पहुंचे तो उनकी मां ने एक्ट्रेस को स्वीकार नहीं किया. आपको बता दें कि हालांकि दोनों ने कभी अपनी शादी को स्वीकार नहीं किया है।

Facebook Comments Box