R Madhvan को व्यायाम करने से रोका तो पढ़ने लगे गायत्री मंत्र, बगल में एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ रहा था शख्स : वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज decoupled चर्चे में है। इस शो कि पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों ही प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इस शो में अभिनेता आर माधवन लीड रोल निभा रहें । एक्टर आर माधवन एक्ट्रेस सुरवीन चावला के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हाल ही में इस शो का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ जिसमें एक्टर आर माधवन दिल्ली एयरपोर्ट पर स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने की कोशिश कर रहे थे।

आर माधवन, Decoupled, नमाज
r madhvan

इस शो में आर माधवन सफल उपन्यास लेखक आर्य अय्यर का किरदार निभा रहे हैं। वायरल वीडियो क्लिप में आर्य अय्यर के पीठ में दर्द हो रहा होता है तब वह स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज के लिए खाली जगह की तलाश करने लगते हैं। उसी वक़्त वह दिल्ली एयरपोर्ट के प्रेयर रूम चले जाते हैं। उस कमरे में एक और अधेड़ उम्र का शक्श होता है जो नमाज़ पढ़ रहा होता है। ऐसे में जब माधवन अपनी एक्सरसाइज शुरू करते हैं तो वह शक्श गुस्सा हो जाता है। अपनी नामाज़ को बीच में ही रोक कर वो अय्यर साहब से कहता है कि यह एक्सरसाइज रूम नहीं बल्कि प्रेयर रूम है।

जिसके बाद आर्य अय्यर साहब उस बताते हैं की उनकी पीठ में दर्द है। इसलिए प्लेन में चढ़ने से पहले वो एक्सरसाइज कर रहे हैं। इसके बाद भी वो शक्श कुछ नहीं समझता और साफ साफ मना कर देता है कि प्रेयर रूम में आप एक्सरसाइज नहीं कर सकते।

नमाज़ पढ़ने वाला शक्श एयरपोर्ट अथॉरिटी से उनकी शिकायत भी कर देता है। स्टाफ माधवन को स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने से मना कर देता है तब wo गायत्री मंत्र का जाप करते हुए स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने लगते हैं। ये सब देख नमाज़ अदा करने वाला शक्श आग बबूला होकर रह जाता है क्यूंकि अब वो कुछ भी नहीं कर सकता था।वीडियो क्लिप में उस शक्श को एक और होस्टेस से गलत व्यवहार करते हुए भी दिखाया गया है।

Decoupled को मनु जोसेफ ने लिखा है। वहीं चेतन भगत भी इस सीरिज के कई सीन में नजर आते हैं। यह सीरीज सफल प्रोफेशनल आर्य अय्यर और उनकी पत्नी श्रुति के बारे में है।

Facebook Comments Box