जब पाकिस्तानी ने कहा माधुरी दीक्षित हमें दे दे, यहां से चले जाएंगे,कैप्टन विक्रम बत्रा ने दिया था ऐसा तूफानी जवाब

शेरशाह फ़िल्म काफ़ी ज्यादा हिट हुई है.इस फ़िल्म के हर गाने को लोगो ने पसंद किया. इस फ़िल्म की हर डायलॉग लोगो के बीच चर्चा बना गया.सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी की देशभक्ति फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज़ हो गयी है। यह एक real कहानी है, इसे विष्णु वर्धन ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में कारगिल वॉर के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता के कहानी को दिखाया गया है। लेकिन फिल्म के एक सीन की खूब चर्चा हो रही है जिसमें विक्रम बत्रा से एक पाकिस्तानी कहता है- माधुरी दीक्षित हमें दे दे, हम यहां से चले जाएंगे।

इस फिल्म ‘शेरशाह’ का एक सीन मे कैप्टन विक्रम बत्रा अपनी टीम के साथ पॉइंट 4875 के लिए युद्ध लड़ रहे होते हैं। इस बीच एक ऐसी भी सिन दिखाई देती है जिसमें पाकिस्तानियों मे बॉलिवुड सितारों के लिए दीवानगी साफ दिखाई दे रही है। विक्रम बत्रा इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए नज़र आते हैं। जब पाकिस्तानी युद्ध के बीच विक्रम बत्रा से कहता है- अबे माधुरी दीक्षित हमें दे दे, अल्लाह की कसम हम सब यहां से चले जाएंगे।

इतना सुनते ही विक्रम बत्रा ने उसे तमाचे सा जवाब देते हु कहा- माधुरी दीक्षित तो दूसरी शूटिंग में व्यस्त हैं, फिलहाल इससे काम चला लो। इतना कहते ही विक्रम बत्रा पाकिस्तानियों पर टूट गए थे। कहा यह भी जा रहा कि जिस पाकिस्तानी ने उनसे माधुरी के बारे मे वैसी बात कहीं, कैप्टन विक्रम ने उसे गोली मार दी और गोली दागते हुए कहा था- ले बेटा माधुरी दीक्षित का तोहफा।

शेरशाह ने ऐसे दिया था जबाब-
साल 2017 में इंटरव्यू मे विक्रम के भाई विशाल ने यह किस्सा बताया था कि कैसे पाकिस्तानी सेना विक्रम के कम्यूनिकेशंस में बाधा पहुंचाया करती थी और उन्हें वे धमके देते। उन्होंने यह भी बताया कि ‘विक्रम के रेडियो को एक बार किसी पाकिस्तानी ने परेशान किया जिसने उसे चैलेंज कर कहा- हे शेरशाह, इधर मत आओ, वर्ना तुम्हारा नुकसान होगा।

”यह सुनकर कैप्टन ने जवाब दिया- वहीं रहो, हम एक घंटे में तुम्हारे पास पहुंच रहे हैं। तब पाकिस्तानी ने जवाब देते हुए कहा था- तुम्हें पता है, हम तुम्हें मारने आ रहे हैं और हम तुम्हारी सबसे फेवरेट बॉलिवुड हिरोइनें लेकर जाएंगे। इसक जवाब विक्रम ने पाकिस्तानियो को गोलियों की बौछार से दिया। विक्रम ने दुश्मनों के सारे बंकर्स उड़ा डाले और कहा- तुम सबके लिए, माधुरी दीक्षित की तरफ से तोहफा”।

Facebook Comments Box