जब मिथुन चक्रवर्ती अपने से कई साल छोटी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ बोल्ड सीन देने में हुए बेकाबू, कर दिया बड़ा कांड

Copy

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बोल्ड सीन को इस तरह पर्दे पर उतारा है कि उन्होंने अपने मतभेदों को आड़े नहीं आने दिया. इन्हीं में से एक हैं मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन, जिनके बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसकी वजह से कभी कोई खुलासा नहीं हुआ और न ही उन्होंने कभी इस बारे में खुलकर बात की. लेकिन दोनों से जुड़ी कई ऐसी खबरें थीं, जिन्हें सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये इन दोनों के अलावा कोई नहीं जानता.

mithun chakarvarti uncontrolled
mithun chakarvarti uncontrolled

बता दें, फिल्म ‘चिंगारी’ के एक सीन में मिथुन चक्रवर्ती को सुष्मिता सेन के साथ एक बोल्ड सीन करना था, जिसे लेकर सुष्मिता सेन काफी नर्वस थीं. क्योंकि कुछ समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। वजह। खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे. ऐसे में जब इस सीन की बात आई तो सुष्मिता सेन मान गईं। लेकिन उसके अंदर एक झिझक थी।

mithun chakarvarti

लेकिन किसी तरह दोनों ने इस बोल्ड सीन को पर्दे पर पेश किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. वहीं इस बात ने सभी को हैरान कर दिया, जब सुष्मिता सेन ने इस फिल्म के इंटिमेट सीन के दौरान मिथुन चक्रवर्ती पर होश खोने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सीन की शूटिंग के दौरान अभिनेता के होश उड़ गए।

mithun chakarvarti

बता दें, फिल्म के इस सीन को शूट करने के लिए कई रीटेक देने पड़े, लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से में रेड सेट से चली गईं. साथ ही, सुष्मिता बाद में फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास गई और उन्हें बताया कि रेप सीन की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। वहीं, निर्देशक ने अपनी बात टाल दी। और कहा कि अनजाने में उसके साथ ऐसा हुआ होगा।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हर जगह ऐसा कहा, जिससे मिथुन पूरी तरह टूट गए। आखिरकार सुष्मिता सेन ने स्वीकार किया कि उन्होंने गलती की है। मिथुन चक्रवर्ती जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। वहीं एक्ट्रेस के ऐसे बयान से फिल्म ने खूब चर्चा बटोरी थी.

Facebook Comments Box