जब माधुरी दीक्षित ने भरी महफिल में लगाया था अक्षय पर ये इल्जाम, उसने सभी के साथ…

Copy

90 के दशक में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने तीन दशक से अधिक के करियर में सफलता के उन आयामों को छुआ, जिन्हें दर्जनों हिट फिल्में देकर एक आम आदमी के लिए छू पाना मुश्किल है। आपको बता दें कि उस समय बॉलीवुड की गद्दी पर श्रीदेवी का राज था। डांस, एक्टिंग और पॉपुलैरिटी के मामले में श्रीदेवी को मात देकर बॉलीवुड की उस गद्दी तक सिर्फ माधुरी दीक्षित की पहुंच थी. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में दर्जनों अवॉर्ड भी अपने नाम किए।

madhuri dixit
madhuri dixit

माधुरी दीक्षित का एक पुराना साक्षात्कार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने जो बताया वह वाकई सोचने पर मजबूर करने वाला था. वैसे आज जहां माधुरी परिवार के साथ समय बिता रही हैं वहीं अक्षय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को सेटल करने में लगे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित ने फिल्म आरजू में साथ काम किया था। इसके अलावा अक्षय ने माधुरी की फिल्म दिल तो पागल है में कैमियो किया था।

जंग के दौरान कश्मीर के बदले माधुरी दीक्षित चाहते थे पाकिस्तानी, इस वजह से  लोग कहते हैं दूसरी मधुबाला - Entertainment News: Amar Ujala
madhuri dixit

इसके अलावा दोनों ने किसी भी फिल्म में स्क्रीन शेयर नहीं की। माधुरी ने अपने पुराने इंटरव्यू में अक्षय से जुड़ा एक फनी सीक्रेट शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि अक्षय लोगों की घड़ियां चुराने में काफी माहिर हैं. उन्होंने बताया था कि वह इस काम को इस तरह से करते हैं कि सामने वाले को पता ही नहीं चलता. माधुरी ने ये बातें एक रियलिटी शो के सेट पर भी कही थी और कहा था कि उन्होंने उन्हें यह सब करते हुए देखा है। उन्होंने कहा था कि ये दिखने में जितने मासूम हैं, शरारती हैं.

उनके फ़िल्मों की बात करें तो माधुरी की आखिरी फिल्म ‘कलंक’ थी, जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे। फिलहाल, माधुरी घर पर परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही है। माधुरी अक्सर पति और दोनों बेटों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं। माधुरी और राम नेने के दो बेटे हैं आरिन और रियान। माधुरी अपनी फैमिली के साथ कभी किचन गार्डन तो कभी एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर करती हैं।

Facebook Comments Box