जब कपिल ने गिन्नी को कहा, ‘तुम जिस कार में आती हो, उतनी मेरी पूरी फैमिली की सैलरी है’

Copy

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के लिए अपना पहला स्टैंड अप स्पेशल ‘आई एम नॉट डन स्टिल’ रिलीज करने के लिए तैयार हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट ने अपनी रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया कि उन्हें क्यों लगा कि यह उनके बीच नहीं चलेगा। कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंध गए और उनके साथ दो बच्चे हैं – अनायरा शर्मा और त्रिशान शर्मा।

kapil sharma ginni
kapil sharma

यह सब कैसे शुरू हुआ, इस पर खुलते हुए कपिल ने द मैन मैगजीन को बताया कि कॉलेज में गिन्नी उनकी जूनियर थीं। “गिन्नी जालंधर के एक गर्ल्स कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रही थी, मुझसे 3-4 साल जूनियर थी, और मैं एक को-एड कॉलेज में कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा के लिए पढ़ रही थी। पॉकेट मनी के लिए मैं थिएटर में भाग लूंगा, और अन्य कॉलेजों का दौरा करूंगा। वह मेरी बहुत अच्छी छात्रा थी। अब, निश्चित रूप से, वह शादी के बाद मेरी शिक्षिका बन गई है! वह स्किट और हिस्ट्रियोनिक्स में अच्छी थी, इसलिए मैंने उसे अपना सहायक बनाया। ”

जब कपिल ने गिन्नी को कहा, 'तुम जिस कार में आती हो, उतनी मेरी पूरी फैमिली की सैलरी  है' | Kapil sharma talks about how his wife ginni that she was so
kapil sharma

गिन्नी वह थी जो पहले कपिल के प्यार में पड़ गई थी लेकिन कॉमेडियन को उनके वर्ग अंतर के कारण आशंका थी। “तब मुझे पता चला कि मैडम मुझे पसंद करने लगी हैं, इसलिए मैंने उन्हें समझाया कि आप जिस कार में आते हैं, उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार के एक साथ रखी गई कीमत से अधिक है! इसलिए, यह हमारे बीच संभव नहीं होगा… ”कपिल ने खुलासा किया।

जब कपिल ने गिन्नी को कहा, 'तुम जिस कार में आती हो, उतनी मेरी पूरी फैमिली की सैलरी  है' | Kapil sharma talks about how his wife ginni that she was so
kapil sharma

‘आई एम नॉट डन स्टिल’ के ट्रेलर में कपिल को गिन्नी से पूछते हुए देखा जा सकता है, जो दर्शकों में बैठी है, “एक स्कूटर वाले लड़कों से क्या सोचकर प्यार किया था (क्या आपको स्कूटर चलाने से प्यार हो गया)?” जिस पर उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया, “मैंने सोचा पैसे वाले से सभी प्यार करते हैं, मैं गरीब का भला करदू हूं। फिर भी’ का प्रीमियर 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Facebook Comments Box