जब जडेजा ने ‘पुष्पा’ के लुक को किया रिक्रिएट, तो अल्लू ने उसी अंदाज में दे दिया जोशीला कमेंट

साउथ फिल्मों के स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंधाना अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा’ को देशभर के दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. आंध्र के रायलसीमा क्षेत्र में स्थापित, फिल्म ने देश के हर क्षेत्र और वर्ग में अपनी जगह बनाई है। क्रिकेट जगत भी इससे अछूता नहीं है। फिल्म में अल्लू अर्जुन की भूमिका के साथ-साथ उनके वेशभूषा ने भी सबका ध्यान खींचा है. उनके लुक का दीवानापन अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के सिर चढ़कर बोल रहा है। उन्होंने अल्लू के लुक को कॉपी करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

allu arjun and ravindra jadega
allu arjun and ravindra jadega

पुष्पा के दमदार लुक में जडेजा

रवींद्र जडेजा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म ‘पुष्पा’ से अल्लू अर्जुन का लुक शेयर किया है। इसके बाद उन्होंने अगली तस्वीर में भी ‘पुष्पा’ के गेटअप में अपनी तस्वीर शेयर की है।

allu arjun

जडेजा की फोटो पर अल्लू अर्जुन का कमेंट

अब उनके इस अंदाज को देखकर प्रशंसक उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं, यहां तक ​​कि स्वय अभिनेता अल्लू अर्जुन भी उनकी फोटो पर टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट में फिल्म का एक प्रसिद्ध डायलॉग लिख कर अपनी प्रतिक्रिया दी.

जडेजा ने भी दिया मजेदार कमेंट

जडेजा ने अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में फिल्म का डायलॉग लिखा, ‘क्या आपको पुष्प नाम का फूल समझ में आया? वह आग है।’ इसके बाद अल्लू ने इस पर कमेंट किया और अपनी ही फिल्म ‘झुकेगा नहीं’ का एक और डायलॉग लिखा। अब अल्लू के कमेंट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

ravindra jadega

पोस्ट के साथ डिस्क्लेमर भी

बता देते है कि इस लुक में जडेजा बीड़ी पीते नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने स्मोकिंग हानिकारक बताते हुए डिस्क्लेमर भी दिया है. इसमें उन्होंने लिखा, ‘यह सिर्फ ग्राफिकल रिप्रेजेंटेशन के लिए है। सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं। वे कैंसर का कारण बन सकते हैं, इसके सेवन से बचें। हालांकि दूसरी तरफ उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. जडेजा ने फिल्म के डायलॉग कहते हुए एक वीडियो भी साझा किया है।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा इन दिनों मैदान से बाहर हैं। चोट के कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। जडेजा हमेशा अपने स्टाइल के कारण चर्चा में रहते हैं चाहे वह मैदान पर हों या मैदान के बाहर।

इस बीच फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंधाना ‘पुष्पा’ के सुपरहिट होने से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म को देशभर से मिल रही प्रतिक्रिया से फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित है. रश्मिका ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि ‘पुष्पा 2’ एक और बड़ी हिट सुपरहिट फिल्म साबित होगी.

Facebook Comments Box