जब इलियाना डिक्रूज अल्लू अर्जुन की वजह से हुई अस्पताल में भर्ती और फिर जो हुआ…

अल्लू अर्जुन बेस्ट कॉमेडी सीन वीडियो: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म पुष्पा आज भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जिंदा है। अल्लू अर्जुन ने फिल्म में अपने दमदार किरदार के लिए काफी वाहवाही बटोरी है। लेकिन आज हम आपको उस कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जब इलियाना डिक्रूज को अल्लू अर्जुन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

दरअसल, हम आपके लिए अल्लू अर्जुन की फिल्मों में से एक बेहतरीन कॉमेडी सीन लेकर आए हैं। साउथ सुपरस्टार का यह वीडियो उनकी फिल्म ‘डेंजरस खिलाड़ी’ के हिंदी डब का है। वीडियो की शुरुआत इलियाना के अस्पताल में मरीजों के बिस्तर पर लेटने से होती है। जहां उसे एक महिला से पता चलता है कि उसका यह हाल उसके पति और अल्लू अर्जुन की वजह से हुआ है।

वीडियो में साउथ एक्टर राजेंद्र प्रसाद कमिश्नर के रोल में नजर आ रहे हैं. जब वह इलियाना के पास पहुंचता है और बड़ी-बड़ी बच्चियों को फेंकने लगता है तो एक्ट्रेस उसे जोर से थप्पड़ मारती है। इसके बाद अल्लू जब कमरे के अंदर जाता है तो कमरे से दो बार थप्पड़ की आवाज आती है। इसके बाद कलाकार दोनों गालों पर हाथ रखकर बाहर आते हैं। अगले सीन का मजा लेने के लिए आपको खुद इस वीडियो को पूरा देखना होगा…

बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्मों के इस बेहतरीन कॉमेडी सीन को ‘ग्रेट इंडिया कॉमेडी’ यूट्यूब चैनल ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।