जब अनन्या पांडे की कजीन अलाना पांडे ने घरवालों को बताया अपनी प्रेगेंनसी के बारे में, मां को लगा बड़ा झटका

इन दिनों अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी रही हैं। मालूम हो की कुछ दिन पहले ही अलाना पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ सगाई की है। अलाना की सगाई की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर आग लगाते हुए खूब वाहवाही भी लूटी है। जानकारी के लिए बता दे की अलाना पांडे एक यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। बतौर यूट्यूबर ये सही है की अलाना हमेशा नए नए कंटेंट के खोज में रहती ही है। ऐसे में अलाना ने सोचा क्यों न खुशी के मौके पर फैमिली के साथ प्रैंक करके सबको ठहाके लगाने का मौका दिया जाये। अब प्रैंक तो ठीक था, लेकिन अलाना ने कुछ ज्यादा ही बड़ा प्रैंक कर दिया।

अलाना ने अपने प्रेंक के मुताबिक घरवालों को अपनी झूठी प्रग्नेंसी की खबर दे डाली फिर क्या इसके बाद सामने आया पुरे परिवार का चौंका देने वाले रिएक्शन। अलाना पांडे और उनके बॉयफ्रेंड ने मिल कर सबसे पहले अलाना की मां को बुलाया और वही अलाना ने अपनी मां को बताया कि वो प्रेग्रेंट हैं।इसके बाद क्या अलाना की मां चौकती हुई कहती है कि ये कैसे हो सकता है।

अभी तो ना ही तुम्हारी सगाई हुई और न ही शादी, तुम प्रेग्रेंट कैसे हो सकती हो ये मुमकिन ही नहीं है।  हांलाकि, बेटी की दबी-छुपी हंसी देख कर वो कहीं न कहीं समझ ही चुकी थीं कि ये मजाक चल रहा है। वहीं अलाना ने भी मां को ज्यादा न डराते हुए सच बताया दिया। जिसके बाद सब मिल कर जोरदार थके लगाकर हंसते हैं और मां की जान में जान आती है। 

Alanaa Panday
Alanaa Panday

अब मां के बाद अलाना का अगला टारगेट उनके पापा थे। अलाना ने सोचा था कि वो मां की तरह पापा को भी इस खबर से डरा देंगी। पर यहाँ अलाना के पापा तो काफी कूल निकले, उन्होंने बेटी की बात सुनने के बाद सास-बहू जैसे सीरियल जैसा कोई टिपिकल रिएक्शन ही नहीं दिया।

अब अपने मां और पापा को शॉक देने के बाद अलाना ने अगला शिकार अपनी कजिन अनन्या को बनाया। जब अलाना ने कजिन अनन्या को ये खबर दी, तो वो सच में डर गईं। हांलाकि, विश्वास अनन्या पांडे को भी नहीं हुआ, लेकिन अलाना झूठ भी इतने कॉन्फिडेंस से बोल रही थीं, जैसे मानों वो सच हो।

Facebook Comments Box