जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने एक बार कर दी थी सभी हदें पार, जबरन पकड़कर किया था KISS

बॉलीवुड में अस्सी – नब्बे के दशक की खूबसूरत हीरोइनो अमृता सिंह का नाम टॉप एक्ट्रेस में शामिल था. उस समय अमृता सिंह के दीवाने लाखों लोग हुआ करते थे.

हर जगह अमृता सिंह की खूबसूरती के चर्चे रहा करते थे. अमृता सिंह ने कई हिट फिल्मों में काम भी किया है. शीशा,सूर्यवंशी ऐसे कई हिट फिल्मों में अमृता सिंह ने काम किया. आज भी अमृता सिंह के कई फैंस है.

अमृता सिंह की खूबसूरती के ना केवल फैंस दीवाने थे बल्कि खुद अमिताभ बच्चन भी उन्हें बेहद पसंद करते थे। जिसके चलते एक बार अमिताभ बच्चन अमृता की खूबसूरती को देख ऐसा आपा खो गए कि उन्हें जबरद्स्ती पकड़कर किस ले लिया था।

अमिताभ ने की थी जबरदस्ती-
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता सिंह की सफलता ऊंचे मुकाम पर थी. अमिताभ बच्चन भी उस समय एक ऊंचे मुकाम पर थे और हिट हीरो के लिस्ट में शामिल थे.

एक समय अमृता सिंह एक पार्टी में गई थी. अमिताभ बच्चन भी उस पार्टी में गए अपने दोस्त डैनी के साथ.जब भरी महफ़िल के बीच अमृता सिंह की नजर अमिताभ बच्चन के दोस्त डैनी पर पड़ी। उस दौरान अमृता सिंह उनके लुक को देख इतनी प्रभावित हो गईथी कि खुद उनके पास आकर डैनी के साथ डांस करना शुरू कर दिया। अमृता सिंह की इस हरकत को देख पार्टी में मौजूद अमिताभ बच्चन को अंदर ही अंदर जलन हो रही थी।

अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी को इस डांस के लिए मना भी नही कर पा रहे थे। तभी उन्होंने अचानक अमृता सिंह को अपने तरफ खीच लिया और जबरदस्ती किस करने लगे।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमृता सिंह अमिताभ बच्चन के हरकत से काफी ज्यादा डर गए और कई महीनों तक अमिताभ बच्चन से बात नहीं किया.

Facebook Comments Box