आलिया भट्ट ने जब फिल्म डायरेक्टर को गलत जगह पर किया Touch, वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे रणवीर का नाम सुनते ही शर्मा जाती हैं। पर फिल्म प्रोमोशन के दौरान एक बार आलिया ने ऐसी हरकत कर दी कि उन्हे ट्रॉल किया जाने लगा।बता दें आलिया कि अपकमिंग फिल्म आरआरआर का ट्रेलर लॉन्च हुआ । इस ट्रेलर लॉन्च में आलिया भी पहुंचीं। वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

RRR Trailer: Alia Bhatt aces the Indian princess look as Sita in simple,  elegant sarees and kohl eyes | PINKVILLA
alia bhatt

रणवीर कपूर का नाम सुनती ही आलिया शर्म से लाल हो गई। अब उस शर्माती हुई आलिया को कौन नहीं देखना चाहेगा । तो बस उनका वीडियो वायरल हो गया , पर यह पहली बार नहीं है की आलिया के फिल्म प्रोमोशन का वीडियो वायरल हुए हो , इससे पहले भी एक बार एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को गलती से ऐसी जगह छू लिया था कि वो खबरों में आ गईं थीं।

आलिया अपनी फिल्म को तो लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं पर अपने बयानों और हरकतों कि वजह से भी से अख़बार के पन्नों में रहतीं हैं। आरआरर फिल्म प्रोमोशन का वीडियो तो वायरल हुए ही पर इससे पहले एक फिल्म प्रोमोशन का वीडियो इतना वायरल हुए था कि हर तरफ आलिया ही आलिया छाई हुई थीं। साल 2017 में आलिया और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ कि दुल्हनिया रिलीज हुई थी। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद ही आलिया फिल्म डायरेक्टर शशांक खेतन के साथ सिंगापुर पहुंचीं थीं। उसी वक़्त फोटो शूट के दौरान आलिया का हाथ शशांक के प्राइवेट पार्ट पर चला गया और वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वो एसएस राजामौली की फिल्म से अब तेलुगु सिनेमा की दुनिया में डेब्यू करने जा रही है।इसके साथ ही आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी। जी ले जरा में भी आप क्यूट आलिया को देख पाएंगे । ऐसे में फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं

Facebook Comments Box