जब सबके सामने अक्षय कुमार ने खोला पत्नी ट्विंकल का ये राज, कहा- शादी की पहली ही रात को…

Copy

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों अपनी शादी को लगभग 20 साल से साथ हैं और अक्सर दोनों लोगों को कपल गोल देते हैं। शेड्यूल कितना भी बिजी क्यों न हो अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ समय बिताना कभी नहीं भूलते। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का पिछले महीने निधन हो गया था और जब उन्हें अपनी मां की तबीयत के बारे में पता चला तो वह विदेश में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग छोड़कर भारत आ गए। हालांकि, उसकी मां को बचाया नहीं जा सका।

लेकिन अक्षय भी अपने काम के प्रति समर्पित हैं। मां के निधन के दो दिन बाद अक्षय अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अपने परिवार के साथ लंदन चले गए थे। आपको बता दें कि अक्षय इन दिनों विदेश में अपने पूरे परिवार के साथ शानदार समय बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय और ट्विंकल की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों शायद एक रेस्टोरेंट के बाहर बैठे हैं और एक-दूसरे को देख रहे हैं और खूब बातें कर रहे हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। ट्विंकल ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा कि, ‘जब हम चैट कर रहे थे, तब मेरी भतीजी ने कई तस्वीरें क्लिक कीं। मुझे लगता है कि यह ज्यादातर शादियों के बारे में बताता है। आप अपनी सबसे अच्छी मुस्कान के साथ शुरुआत करते हैं और वह मुस्कान धीरे-धीरे फीकी पड़ जाती है। आखिरी तस्वीर में मैं उसे डराने की कोशिश कर रहा हूं और साथ ही मैं अपनी कॉफी पर ध्यान दे रहा हूं, जब वी मेट से व्हाट द हेक तक।

आपको बता दें कि एक बार जब अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे तो अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े मजेदार सवाल पूछे थे। अर्चना ने अक्षय से पूछा था कि क्या वह लाइफ किंग साइज हैं। लाइव? जवाब में अक्षय ने कहा नहीं। तब अर्चना ने पूछा कि जब आप दोनों (अक्षय और ट्विंकल) के बीच लड़ाई होती है तो कौन जीतता है? तो जवाब में अक्षय ने ट्विंकल का नाम लिया। ‘खिलाड़ी कुमार’ ने मजेदार जवाब देते हुए कहा था कि, शादी की पहली रात को ही मुझे पता चल गया था कि मैं ट्विंकल से कभी लड़ाई नहीं जीत पाऊंगा.

Facebook Comments Box