जब अजय देवगन को बेटे युग ने मार दिया था जोरदार चांटा, परिणीति चोपड़ा थी वजह, जानिए पूरा किस्सा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चे में रहते हैं। 100 से ज्यादा फिल्म कर चुके अभिनेता की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट जाती हैं लोग उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद करते हैं। एक्टर ने अभिनेत्री काजोल से शादी कर ली है। इनके दो बच्चे युग और न्यासा पॉपुलर स्टार किड हैं और ये चर्चों में बने ही रहते हैं.

ajay devgn
ajay devgan kajol

एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने फिल्म गोलमाल अगेन से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म को देखते वक़्त उनका बेटा युग बहुत इमोशनल हो गया था और फिल्म देखते वक़्त रोते हुए युग ने अजय देवगन को चांटा मार दिया था। इस बारे में अजय ने तब बताया जब उनसे पूछा गया था कि फिल्म को लेकर एक्टर के घर वालों का क्या रिएक्शन था।
इसपर अजय ने बताया कि उनकी यह फिल्म उनके घरवालों को बहुत पसंद आई और सब यह फिल्म देख खूब एंज्वॉय कर रहे हैं।

ajay devgan
ajay devgan

इसके बाद उनसे पूछा गया कि उनकी पत्नी काजोल और बेटे को फिल्म कैसी लगी , इस पर एक्टर ने बताया कि सब लोग तो कुछ देर देर पर ही हस रहे थे पर काजोल कि हसी रुक ही नहीं रहती थी। बात करें मेरे बेटे की तो बता दूं फिल्म देखकर युग बहुत रोया था और उसने मुझे चांटा भी मारा था। दूसरे हाफ में परीणीति चोपड़ा की मौत को देख युग की आंखें भर आई थी और मेरी गोद में आकर बैठ गया था।

ajay devgn
ajay devgan

अजय देवगन की यह फिल्म 2017 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ रुपए कमाए।अजय के अलावा इस फिल्म में अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपडे और मशहूर अभिनेत्री तब्बू भी नजर आईं थीं।

ajay devgn
ajay devgan

बात करें एक्टर की वर्कफ्रोंट की तो अजय देवगन आखरी बार फिल्म ‘भुज ‘में नजर आए थे।अजय देवगन अब डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं।रूद्र के नाम के प्रोजेक्ट में अजय जल्द ही नजर आएंगे। आरआरआर’, ‘मैदान’, ‘थैंक गॉड’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्मों में भी अजय अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं।

Facebook Comments Box