जब अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सोने की ख्वाहिश की थी

एक टीवी शो पर अभिषेक बच्चन ने अपने बचपन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया, उन्होंने अपने बच्चन के क्रश के बारे में बताया।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के बचपन की एक प्यारी सी कहानी है जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है। उन्होंने एक चैट शो के दौरान खुलासा किया कि उनका पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि सनसनीखेज जीनत अमान थीं। अभिषेक जब छोटे थे तब जीनत अमन से बहुत प्यार करती थी।

abhishek bachhan wanted to sleep zeenat aman
जब अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सोने की ख्वाहिश की थी

जब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के साथ सोने की ख्वाहिश रखते थे अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान का नाम आते ही मन में एक खूबसूरत, खूबसूरत और रेशमी बालों वाली हसीना की याद आ जाती है। हिन्दी फिल्मों की नायिका की छवि बदलने वाली नायिका। वह मॉडर्न, खुले विचारों वाली थीं और फिल्मी पर्दे पर जमकर एक्सपोज करती थीं। जिसने भी उसे देखा उसका दिल अभिनेत्री पर आ गया। 70 के दशक में अभिषेक बच्चन का नाम भी जीनत अमान की खूबसूरती के दीवानों की लिस्ट में शामिल था। तो उस दौरान अभिषेक बच्चन उम्र में बहुत छोटे थे लेकिन फिर भी उन्हें जीनत अमान बहुत पसंद थे।

अभिषेक ने बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन एक बार जीनत अमान के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल गए थे, वह भी उनके साथ वहां गए थे। उस दौरान उन्होंने जीनत अमान के साथ वक्त बिताया, जो उन्हें काफी पसंद भी आया। वह वहां उनके साथ खेलता था और व्यस्त रहता था। वहीं छोटे अभिषेक ने जानना चाहा कि वह किसके साथ सोएंगी।

zeenat_aman_pic.jpg
jinat amaan

जब उसे पता चला कि वह अकेली सोने जा रही है, तो उसने मासूमियत से उससे पूछा, ‘क्या मैं तुम्हारे साथ सो सकता हूँ?’ पहले तो जीनत ने उसे समझाया कि “अभी तुम बहुत छोटे हो और छोटे बच्चों को अपने माता-पिता के साथ सोना चाहिए।” लेकिन छोटे अभिषेक ने जिद की और जीनत की बात मानने को तैयार नहीं हुए। जिसके बाद जीनत ने उन्हें फिर से मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा, ‘थोड़ा बड़ा हो जाओ तो साथ में सो जाओगे’।

zeent_aman_photo.jpg
jinat amaan

अभिषेक जो महज 5 साल के थे, उसे 28 साल की जीनत से प्यार हो गया था। अभिषेक आज भी कहते हैं कि उनका पहला प्यार जीनत अमान थीं। जीनत अमान ने ही उन्हें प्यार नाम की किसी चीज़ से परिचित कराया था। इसके बाद उनकी जिंदगी में कई लड़कियां आईं और गईं, उनका नाम भी कई सालों तक करिश्मा के साथ जुड़ा रहा। अंत में उनका दिल ऐश्वर्या पर आ गया और उन्होंने ऐश्वर्या से शादी भी कर ली। लेकिन ऐश्वर्या भी अपने पहले प्यार को अपने दिल से नहीं मिटा पाई हैं।

Facebook Comments Box