जब अभिषेक बच्चन ने मांगे पैसे लेकिन अमिताभ बच्चन ने सरेआम किया मना, बोले- जो कुछ है मेरा है…

अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. अभी कुछ समय पहले पान मसाला के ऐड अमिताभ बच्चन ने छोड़ दिया और कहा था कि मैंने यह जनता की भलाई के लिए छोड़ा, तब अमिताभ बच्चन कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा यूजर्स ने शिकायत किया था.

पूरी दुनिया में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह कई दशकों से फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ -साथ टीवी पर भी सक्रिय हैं. इन दिनों वह छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में बिग बी कंटेस्टेंट्स से तरह-तरह के सवाल पूछते हैं. लेकिन कुछ साल पहले अभिषेक बच्चन शो में पहुंचे थे और उन्होंने अमिताभ बच्चन से सवाल किया था.

amitabh bacchan& Abhishek Bachchan

दरअसल, इस बार अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे थे और अभिषेक बच्चन ने शो को होस्ट किया. शो में अभिषेक ने सबसे पहले अपने पिता का परिचय कराया. उन्होंने कहा, मेरे साथ मुंबई के मिस्टर अमिताभ बच्चन बैठे हैं. मेरे सामने हॉट सीट पर बैठे शख्स ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. उनका शौक गायन और काम करना है। इसके बाद अभिषेक बच्चन जो कहते हैं, उसका अमिताभ इतना करारा जवाब देते हैं कि वह हैरान रह गए.

अभिषेक बच्चन का कहना है कि वह इस खेल से जो भी कीमत जीतेंगे वह अपने बेटे के साथ साझा करेंगे.जवाब में बिग कहते हैं, वह कौन है? फिर जूनियर बच्चन उन्हें याद दिलाते हैं कि उन्होंने कहा था कि जो कुछ मेरा है वह तुम्हारा है. यह सुनकर बिग बी कहते हैं- लेकिन आज जो कुछ भी मेरा है वह तुम्हारा नहीं बल्कि मेरा है.यह सुनकर अभिषेक बच्चन समेत सभी हंसने लगते हैं.

अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं.