‘जब स्क्रीन पर सब कुछ कर सकती हो तो मेरे साथ क्या परेशानी है’, मल्लिका शेरावत से कुछ ऐसी बातें कहते थे एक्टर

मल्लिका शेरावत को कौन नहीं जानता. कौन है बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिना जाता है.मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की काफी सुंदर और बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती है. अभी कुछ समय पहले से ही मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उन्होंने कुछ समय के लिए अपने देश छोड़ने पर दुख जाहिर किए हैं. उन्होंने मीडिया से लेकर महिलाओं के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए हैं.उन्होंने कहा की मै फिल्मों में कितने ही बोल्ड और किस सीन दिए हो. मगर उन्होंने कभी भी अपनी ‘नैतिकताओं और सिद्धांतों’ से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कई तरह के खुलासे भी किए हैं और यहां तक की इतना सेक्सुअली प्रपोज को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है.

Malaika Serawat
जब स्क्रीन पर सब कुछ कर सकती हो तो मेरे साथ क्या परेशानी है

मल्लिका को मिला था सेक्सुअली प्रपोज-

मल्लिका शेरावत ने हाल ही में एक निजी वेबसाइट को अपना इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कई तरह के खुलासे किए हैं.ज़ब पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या इंडस्ट्री में किसी मेल ने उन्हें सेक्सुअली प्रपोज किया है, तो उन्होंने कहा कि जिस इमेज को उन्होंने अपने लिए बनाया है, उसके कारण लोग उनके करीब नहीं आए. साथ ही साथ के साथ मल्लिका शेरावत ने कहा कि मैंने इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही पहचान बनाया है इसलिए ऐसे काम करने से पहले लोग मुझ से डर जाते हैं.

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

‘मैं कभी किसी से भी रात में मिलने नहीं गई’-

मल्लिका शेरावत ने बताया कि इंडस्ट्री उनका काफी बोल्ड इमेज है. उन्होंने बताया कि मैंने उन लोगों से दूर रहने की कोशिश की जो मुझ पर गलत नजर रखते थे.उन्होंने कहा की मैं कभी भी बॉलीवुड की पार्टियों में नहीं गई. मैं कभी भी किसी फिल्म मेकर या डायरेक्टर से रात में होटल के कमरे में या रात में ऑफिस में नहीं मिली हूँ.

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

उन्होंने बताया कि मैं इन सब चीजों से खुद को हमेशा दूर रखती हूं. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा यह सोचती थी कि जो मेरे किस्मत में होगा वह मुझे जरूर मिलेगा और यही सोच कर मैं इन सब चीजों से खुद को दूर रहती थी.

तुम मेरे साथ निजी तौर पर इंटीमेंट क्यों नहीं हो सकती-

उन्होंने कई बड़े खुलासे भी किए,उन्होंने कहा की उन्हें कई प्रोजेक्टस से बाहर कर दिया गया, क्योंकि हीरो कहते थे कि तुम मेरे साथ इंटीमेंट क्यों नहीं हो सकती. जब आप ये सब स्क्रीन पर कर सकते है तो निजी तौर पर करने में क्या समस्या है. इसी वजह से मैंने बहुत सारे प्रोजेक्ट खो दिए हैं. आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत ने मर्डर,आप का सुरूर बचके रहना रे बाबा, डबल धमाल जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है.

Facebook Comments Box