क्रिकेट

पैसो का घमंड क्या होता है इन 5 क्रिकेटर्स को आज भी नही पता, No-1 जीता है साधारण जीवन, जाने

Advertisement

जब भी हमारे दिमाग में किसी बड़ी हस्ती का नाम आता है तो हमें यही लगता है कि उनकी जिंदगी कितनी शानो शौकत वाली होती होगी पर आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास करोड़ों की संपत्ति है फिर भी उन्हें कोई घमंड नहीं है और वह बिल्कुल सादा जीवन व्यतीत करते हैं।

1. सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता…. आज सचिन अरबों की संपत्ति के मालिक हैं फिर भी वह अपना जीवन बिल्कुल साधारण तरीके से व्यतीत करते हैं जो उन्हें पसंद है।

यह भी पढ़ें-  Dhoni become web series producer Sakshi shared information | अब एंटरटेनमेंट फिल्ड पर Dhoni लगाएंगे चैके-छक्के, साक्षी ने शेयर की खुशखबरी

2. हार्दिक पांड्या

इंडियन क्रिकेट टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले हार्दिक के पास भी करोड़ों की संपत्ति है पर उन्होंने कभी इस बात का घमंड नहीं किया, भले ही वह अपने जीवन में मस्ती खूब करते हैं पर उनकी अंदर अपने रुतबे को लेकर गुमान नहीं है।

3. महेंद्र सिंह धोनी

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तो चर्चाएं हर तरफ है, जहां उनका भी नाम उस लिस्ट में शुमार है जिनके पास करोड़ों की संपत्ति तो है पर उन्हें बिल्कुल भी इस बात का घमंड नहीं है।

4. रोहित शर्मा

यह तो जैसे क्रिकेट प्रशंसकों की जान बन चुके हैं। जहां फील्ड से बाहर भी रोहित शर्मा को दर्शकों का इतना प्यार मिलता है कि उनके लिए इससे बड़ी बात कोई हो ही नहीं सकती..
वही आपको बता दे कि रोहित शर्मा भी उन क्रिकेटरों में से है जिनके पास करोड़ों की संपत्ति है पर कोई घमंड नहीं है।

यह भी पढ़ें-  IPL 2020: KKR vs RR Live Score Update, थोड़ी देर में टॉस

5. यूसुफ पठान

इंडियन क्रिकेट टीम के लिए कई मैच खेलने वाले यूसुफ पठान भी इन लिस्ट में शुमार है, जो करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं। पर फिर भी वह एकदम सादा सा जीवन व्यतीत करते हैं और बिल्कुल भी उन्हें अपनी संपत्ति का कोई घमंड नहीं है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top