कटरीना के साथ अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनकी जान जाते बची थी, पढ़िए इस रिपोर्ट में

Copy

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत नवदंपति में से एक विक्की कौशलकटरीना कैफ़ इन दिनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त हैं। जून के महीने में दोनों की अमेरिका में हनीमून मनाते हुए तस्वीरें मीडिया में आई थीं, जिसमें पानी के बीच दोनों एक दूसरे के बाहों में नजर आ रहे थे। कटरीना कैफ़ आज इंडस्ट्री की सफलतम अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं और यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष भी किया है। लेकिन एक बार कटरीना कैफ़ की जान एक वायु दुर्घटना में जाते जाते बची थी।

Katrina lost her life
कटरीना के साथ अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनकी जान जाते बची थी

कटरीना कैफ़ ने 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान इस वाकये को शेयर किया। उन्होंने कहा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे खौफनाक मंज़र था, जिसे वो भूलाए नहीं भूलतीं। अभिनेत्री ने कहा, ‘एक बार मैं एक चॉपर में बैठी थी, लेकिन अचानक चॉपर नीचे आने लगा। मैं एकदम से डर गई। मुझे लगा कि अब तो सब खत्म हो गया।’

एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त उन्हें बस अपनी मां की याद आ रही थी और भगवान से मना रही थीं कि जितनी जल्दी हो ये चॉपर सुरक्षित लैंड करे। बॉलीवुड फिल्मों में खतरनाक स्टंट करने वाली कटरीना कैफ़ रियल लाइफ के इस खतरे से पूरी तरह गर गयीं थीं।

कटरीना कैफ़ के फिल्मी करियर की बात करें तो जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो शुरुआत में उनकी कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप होती गयीं। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और फिर ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘पार्टनर’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी सुपरहिट फिल्में दीं और मायानगरी में बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के अपनी पहचान बनाई।

Facebook Comments Box