Alia Bhatt Baby Girl : आलिया-रणबीर के घर आई नन्ही परी, कपूर खानदान में जश्न का माहौल

Click here to read in English 👈🏿

सुपरहिट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब मां बन चुकी है उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. वहीं रणबीर कपूर भी अब पिता बन गया है. कपूर खानदान में नन्ही परी ने जन्म लिया है. महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस और रणबीर कपूरका इंतजार खत्म हो गया. उनके घर छोटी बिटिया ने जन्म लिया. अब इस परिवार में जश्न का माहौल है. पूरा परिवार रिश्तेदार दोस्त और सभी खुशी में झूम रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट की बेटी सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए बेटी को जन्म दिया है। हालाकि अभी इस बारे में पूरी तरह से कोई बात नहीं हो पाई है.

Alia Bhatt Baby Girl
आलिया – रणबीर के घर आई नन्ही परी

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रविवार को सुबह पेरेंट्स बन गए. आपको यहां बता दें रणबीर कपूर रविवार सुबह ही अपनी पत्नि आलिया भट्ट को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्तपाल लेकर पहुंच गए थे। ये आलिया भट्टरणबीर कपूर का पहला बच्चा है। ऐसे में कपूर और आलिया भट्ट फैमिली में सब एक-दूसरे को बधाईयां दे रहे हैं। वहीं, फैंस इस खुशखबरी को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री का ऊप्स मोमेंट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 👈

Alia Bhatt ओवरसाइज शर्ट पहन फोटोशूट करवायी

वही आलिया भट्ट के माता पिता यानी के बच्चे के नाना नानी भी इस खुशी में आलिया भट्ट से मिलने अस्पताल पहुंचे. वहीं रणबीर कपूर की मां यानी कि नीतू सिंह भी काफी खुश नजर आई. आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा पहले ही कर दिया था. उन्होंने अपनी बेटी का नाम आयरा रखने का सोचा है जिसमें आलिया भट्ट का आ और रणबीर कपूर आता है.