ये क्या गजब कर दिया सब्यासाची ने- कटरीना को नया नहीं पुराना गहना पहना दिया, सेम लहंगे-जूलरी में दिख चुकीं मसाबा…

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी आख़िरकार हो चुकी है । इसके साथ ही, अभिनेत्री कटरीना कैफ अब मिसेज कौशल बन चुकी हैं। कटरीना ने अपनी शादी पर डिजाइनर सब्यासाची द्वारा तैयार किया लहंगा पहना था। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर डिजाइनर सब्यसाची ने कटरीना कैफ के लहंगे की डीटेल्स शेयर कीं है। हालांकि, कटरीना के लहंगे में वैसे तो कुछ खास और अलग नहीं था, लेकिन यूजर्स की नजर मसाबा गुप्ता के एक पुराने फोटोशूट पर जरूर पड़ गयी कटरीना के लहंगे-जूलरी को देखकर।

दरअसल उस फोटोशूट में जो मसाबा गुप्ता ने जूलरी पहनी हुई है, वही कटरीना ने शादी के दिन पहनी है। जुलाई 2021 में मसाबा गुप्ता ने सब्यासाची के लिए फोटोशूट कराया था। डिजाइनर ने ये फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। इससे पहले भी सब्यासाची कई एक्ट्रेसेस को उनके स्पेशल डे के लिए तैयार कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, पत्रलेखा, विद्या बालन, सोहा अली खान समेत कई फीमेल एक्ट्रेसेस ने सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा ही पहना था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं हर दुल्हन अपनी शादी के दिन सब्यासाची द्वारा डिजाइन लहंगा पहनने का सपना देखती है। सब्यसाची के द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेज को लेकर दीवानगी  इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलती है।खूबसूरत लहंगों के अलावा सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई जूलरी भी काफी शानदार होती है।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding

सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई यह जूलरी डायमंड की है और इसमें 22 कैरेट गोल्ड लगा है। कटरीना का पूरा लुक वही रखा गया है। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने प्लेन लाल रंग का चूड़ा और गोल्डन कलीरे पहने हैं। वहीं, दूल्हे विक्की कौशल के लुक को सब्यासाची ने काफी सिंपल रखा है। ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पर गोल्डन जरी का काम हुआ है। शेरवानी के बटन गोल्ड प्लेटेड हैं। 

Facebook Comments Box