Rashifal

साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह इन् 7 राशियों पर लक्ष्मीजी की होगी विशेष कृपा !

Loading...

मेष
इस हफ्ते के शुरूआत में आपका मन अशांत रहेगा। अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर यात्रा कर सकतें है। 17 अक्तूबर से धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। संतान के सेहत और शैक्षिक कार्यो में सुधार होगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएगी।

वृष
इस हफ्ते धैर्यशीलता में कमी आएगी। दोस्तो का सहयोग मिलेगा। माता पिता के सेहत के प्रति सचेत रहें। खर्चों में वृद्धि और रहन सहन अव्यवस्थित हो सकता है। आप अपने बुद्धि से धन बना सकतें है।

मिथुन
17 अक्तूबर के बाद धैरता और आत्मविश्वास में कमी आएगी। कार्यक्षेत्र में दिक्कत आएगी परंतु आय की स्थिति बेहतर होगी। अफसरों कि धारना आपके प्रति ठीक होगी और नौकरी में तरक्की हो सकती है।

कर्क
इस हफ्ते किसी पुराने मित्र का सहयोग मिल सकता है शिक्षा के लिए विदेश जा सकते है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकतें है और कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा।

सिंह
इस सप्ताह आपका मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी होगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी का अवसर मिलेगा। वाणी में कठोरता लाने से बचें।

You May Like : #mehus इस माँ माहेश्वरी मंदिर में प्रवेश करने के लिए शूद्र को करना होता युद्ध, जानें इसके बारे मे ..

कन्या
पारिवारिक मतभेद के कारण परिवार तनाव कि स्थिति बन सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है। स्वादिष्ट खाने में रूचि बढ़ेगी। खर्चे बढ़ेगे।

तुला
पिता के स्वास्थ में सुधार आ सकते है।चिड़चिड़ापन बढ़ेगा। आत्मविश्वास में कमी होगी। वस्त्रों में रूची बढ़ेगी। आय में कमी खर्च में बृद्धि होगी।
वृश्चिक
नौकरी में तरक्की होगी परंतु पारिवारिक सुख में कमी होगी। स्थान परिवर्तन के संयोग है तथा खर्च बढ़ेंगे। मान सम्मान बढ़ेगा और शैक्षिक कार्य में सफल होगें

धनु
मन अशांत, निराश और असंतोष रहेगा। धर्य कि कमी होगी। नौकरी के योग्य है। कार्यक्षेत्र में परिस्थिति सही रहेगी। भाई बहनों का साथ मिलेगा।

मकर
भौतिक सुख, आत्मविश्वास कि कमी होगी। नये भवन का सुख हो सकता है। मान सम्मान कि प्राप्ति और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। माता पिता का सहयोग मिलेगा।

कुंभ
वाणी मधुर रहेगी और आत्मविश्वास सही रहेगा। मित्रों का साथ मिलेगा। संगीत रूचि और कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है।

मीन
मन शांत रहेगा परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ा होगा। धार्मिक कार्यो मे मन लगेगा। परिवारिक जीवन मुश्किल होगी। कोई सुखद समाचार जान सकते है। खर्चे बढ़ेंगे रहन सहन अव्यवस्थित होगें।

Loading...

Most Popular

Loading...
Loading...
To Top